Breaking News

नागिन की हुई शुरुआत, अब चील से लेगी प्यार की मौत का बदला

एकता कपूर के पॉपुलर शो नागिन आदि नागिन की शुरुआत हो चुकी है। नागिन शो के इस सीजन में हिना खान को नागिन का रोल मिला है। यह सीजन सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन का चील से प्रतिशोध दिखाएगा। 8-9 अगस्त से शुरू हुए इस शो को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। इस शो के पहले के भी सभी सीजन को बहुत अच्छा रिस्पॉनन्स मिलता आया है। लेकिन इस बार के नागिन शो की कहानी पहले के सीजन से बहुत अलग है।


इस बार नागिन की लड़ाई चील से है। वो चील जिसने पिछले जन्म में नागिन के प्यार यानी नाग को जान से मार डाला था। इस जन्म में नागिन अपने प्यार की मौत का चील से बदला लेने के लिए आई है। सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन के पहले एपिसोड में यह ही दिखाया गया है कि नागिन की पिछले जन्म में चील से दुश्मनी क्यों और कैसे हुई। नाग की चील से पहले से दुश्मनी थी। एक दिन जब दोनों आमने-सामने आए तो चील ने बिना वजह नाग की जान ले ली। नागिन इसी वजह से इस जन्म में भी मौत का बदला लेने के लिए घूम रही है।

नागिन चीलों के दल को शिव मंदिर बुलाती है। ताकि वह यह जान सके कि वो चील कहां है जिसने उसके नाग की जान ली थी। जबकि चीलों का दल शिव मंदिर में नाग मणि को लूटने के इरादे से आया है। वह मौका मिलते ही नागिन पर हमला कर नाग मणि लूट लेना चाहते हैं। सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन इस बात से अंजान है। इसलिए ही वह अभी चीलों को शिव मंदिर में आने की आज्ञा भी दे देती है।

नागिन के फैन्स को इस बार की स्टोरी बहुत पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर भी हैशटेग नागिन फाइव ट्रेंड हुआ। हिना खान भी इस शो के लिए बहुत उत्सुक थी। पिछले दिनों उन्होंने शो में लीड रोल मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर खुशी भी जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें –

बिग बॉस – 14 का प्रोमो हुआ लॉन्च, इस बार बदल जाएगा बिग बॉस शो का अंदाज

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की मां की फोटो, कैप्शन पढ़ आंखें हो जाएंगी नम

एक और एक्टर ने किया सुसाइड, फ्लैट पर पंखे से लटका मिला शव

कोरोना नेगेटिव हो 29 दिन बाद घर लौटे अभिषेक, अमिताभ ने किया ईश्वर का शुक्रिया

About admin

Check Also

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने अपनी तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

उर्फी जावेद को मात दे रहीं जॉर्जिया एंड्रियानी जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें …