Breaking News

आधी भारतीय हॉकी टीम हुई कोरोना पॉजिटिव, मनदीप सिंह भी आए चपेट में

खेल डेस्‍क: भारतीय हॉकी टीम के आधे खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पिछले दिनों फॉरवर्ड मनदीप सिंह की पॉजिटिव कोरोना वायरस रिपोर्ट आने के बाद भारतीय खेल प्रादिकरण सांई ने इस बात की पुष्टि की। गोलकीपर कृष्ण बहादुर सिंह, डिफेंडर सुरेंद्र कुमार, जसकरन सिंह और ड्रैगफिल्डर वरुण कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें भी आईं। जिसके बाद से सभी कोरोना पॉजिटिव हॉकी के खिलाड़ियों बेंगलुरू में इलाज करवाया जा रहा है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के समय भी भारतीय हॉकी टीम को बेंगलुरु के नेशनल सेंटर फॉर एक्सीलेंस में ही रहना पड़ा। लॉकडाउन खत्म होने के बाद खिलाड़ियों को उनके घर भेजा गया था। 20 अगस्त, बृहस्पतिवार से बेंगलुरू के साई में राष्ट्रीय शुरू होना है। इसलिए सभी खिलाड़ियों को बुलाकर उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया और उन्हें 14 दिन के लिए वहीं क्वारंटाइन किया गया है।

इसी टेस्ट से पता चला कि भारतीय पुरुष हॉकी टीम के आधे खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हैं। भारतीय हॉकी टीम के लिए यह मुश्किल का समय है। लेकिन साथ ही आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ियों में से किसी भी खिलाड़ी में कोरोना के लक्ष्णों को नहीं देखा गया है। ऐसे में राहत की बात यह है कि वह जल्द ही अच्छी डाइट और उपचार के साथ कोरोना नेगेटिव हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें –

2022 तक के लिए स्थगित हुआ आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

IPL में इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों के बल्‍ले से ‘खौफ’ खाते हैं बल्लेबाज

सिर्फ विराट ही नहीं टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी भी चेज़ करने में धुरंधर हैं, ये है रिकॉर्ड

About admin

Check Also

IND vs AUS 1st T20 Match: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला आज, जानिए कब, कहां और कैसे देखें मैच

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला आज मोहाली में खेला जाएगा पहला मैच नई जर्सी …