Breaking News

बीजेपी विधायक महेश नेगी पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने किया एक बेटी होने का दावा

  • बीजेपी विधायक महेश नेगी पर रेप का आरोप
  •  पीड़िता ने कहा 2016 से कर रहे हैं दुष्कर्म
  • विधायक से एक बच्ची होने का भी लगाया आरोप

नेशनल डेस्क:  उत्तराखंड के बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक  महिला ने रेप करने का आरोप लगाया है। लड़की अपना एक वीडियो भी सामने लाई हैं, और पुलिस में केस दर्ज कराया है। पीड़िता की मांग है कि महेश नेगी को अपना DNA टेस्ट करवाना होगा। महिला ने आरोप लगाया है की महेश नेगी साल 2016 से  दुष्कर्म कर रहे हैं, नैनीताल, दिल्ली, देहरादून, मसूरी, जैसी जगहों पर कथित तौर पर मेरे साथ अत्याचार हुआ है। पीड़िता ने यह भी दावा किया है कि उसकी और विधायक की एक बेटी भी है।

अब प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस मामले अपनी टिप्पणी करी और कहा  ने कहा, ‘DNA टेस्ट कराना सरकार के हाथ में नहीं होता, ये एक कानूनी प्रक्रिया है. महेश नेगी ने कहा है कि वो इसके लिए तैयार हैं. अब इस मामले में अदालत तय करेगी कि आगे क्या करना है.’ वहीं, महिला का यह भी कहना है कि वह अपनी मां की बीमारी के इलाज के लिए महेश नेगी से मिली थी, यही नहीं उनका यह भी दावा है कि महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने खुद भी अपने पति पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

पुलिस ने महेश नेगी से आरोप लगने के बाद कई बार पूछताछ की है, बीते शनिवार को पुलिस ने एक बार फिर बीजेपी विधायक से पूछताछ की है पुलिस ने महेश नेगी के साथ-साथ पीड़िता के पति को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। अपनी वीडियो में पीड़िता कह रही हैं कि वह 2 साल से विधायक के साथ शारीरिक संबंध में थी और उनकी बच्ची का डीएनए उनके पति से नहीं मैच करता इसका मतलब है कि विधायक को अपना डीएनए कराना होगा ताकि बच्ची का भविष्य सुधर सके।

About Misbah Khanam

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …