Breaking News

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन : जया के खिलाफ शक्तिमान ने जताया विरोध,दिया बड़ा बयान

  • मुकेश खन्ना ने जया पर साधा निशाना 
  • बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर दिया बयान
  • रवि किशन को मिला मुकेश खन्ना का समर्थन 

नेशनल डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, जिसकी लपटें अब बॉलीवुड की गलियों तक पहुँच गयी है। ड्रग्स के मामले में बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं। लेकिन इस केस की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है। 

इस मामले में ड्रग्स के आये नए मोड़ पर बॉलीवुड के सितारे और नेता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में चाहनेवालों के बीच शक्तिमान के नाम से जाने जाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना का बयान सामने आया है। 

ड्रग्स मामले में मुकेश खन्ना ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

इस मुद्दे पर एक्टर मुकेश खन्ना ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि “क्या फिल्म इंडस्ट्री का कोई भी शख्स, मुझे ये लिखकर दे सकता है कि इंडस्ट्री में ड्रग्स नहीं चलती?” मैं चैलेंज देता हूं कि एक शख्स मुझे ये लिखकर नहीं दे सकता, फिर चाहे वो बड़ा एक्टर हो या छोटा।

इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने कहा कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत के निधन से शुरू हुआ था लेकिन अब यह ड्रग्स तक पहुंच गया है। और यह सच है कि धुँआ वहीं से उठता है जहां आग होती है। 

करण जौहर पर भी हुए हमलावर 

मुकेश खन्ना ने करण जौहर की हाउस पार्टी को लेकर उन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘अगर किसी डायरेक्टर/एक्टर की हाउस पार्टी है और वो कहता है कि मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि मैं हाउस पार्टी में क्या करता हूँ। तो माफ करना मैं यह कहूंगा कि अगर आपके घर में एके47 रखी गई है तो यह घर का मुद्दा नहीं हो सकता। अगर आपके घर में ड्रग्स पार्टी होती है, तो यह घर का नहीं बल्कि देश का मामला है।’ 

मुकेश खन्ना ने पहले भी जया को बताया था गलत

गौरतलब है कि इससे पहले भी मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान को गलत ठहराया था और कहा था- ‘कोई कहता है कि जिस थाली में खाते हो, उसी में छेद करते हो। ये बेहद खराब बयान है। इस इंडस्ट्री में हर कोई कड़ी मेहनत करता है। आपने हमें खाना नहीं दिया है। आपको ये टिप्पणी करनी चाहिए थी कि रवि किशन ने सही कहा या गलत।’ एक्टर मुकेश खन्ना ने रवि किशन का समर्थन किया था।

About News Desk

Check Also

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढ़ेर

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी …