Breaking News

BSP नेता ने अपनी बेटी को मारी गोली, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

  • बसपा नेता ने अपनी बेटी को मारी गोली
  • बेटी के प्रेमविवाह से  नाराज थे नेता
  • पुलिस ने  दर्ज की रिपोर्ट

यूपी डेस्क:  यूपी के रामपुर में एक हैरानजनक मामला सामने आया है। यहां अपनी बेटी के प्रेम विवाह से नाराज बसपा नेता ने लाइसेंसी पिस्टल से बेटी और दामाद को गोली मार दी। गोली लगने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने युवती के पिता, भाई और चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वारदात रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र के गांव सैदनगर की है। पुलिस के अनुसार उधमसिंह नगर के काशीपुर निवासी विनोद कुमार गौतम बसपा के जिलाध्यक्ष हैं। बसपा नेता की बेटी कामिनी ने सैदनगर के प्रशांत से पिछले महीने प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद परिजन बेटी के प्रेम विवाह से नाराज थे। प्रशांत इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था। इसकी जानकारी होने पर विनोद कुमार अपने बेटे रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम समेत कई लोगों के साथ बेटी को लेने सैदनगर आया था लेकिन कामिनी किसी भी कीमत पर वापस जाने को तैयार नहीं थी।

पुलिस की माने तो दोनों पक्षों में तीन दिन से पंचायत चल रही थी लेकिन बात नहीं बनी। बेटी को ले जाने में हर तरह से विफल होने से गुस्साए विनोद ने शनिवार को बेटी और दामाद दोनो को अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी और कार छोड़कर बेटे-भाई समेत फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल कामिनी और प्रशांत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस ने बसपा नेता, उसके बेटे और भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

About News Desk

Check Also

National news: भारत में पाकिस्तान सरकार के ट्विटर अकाउंट पर लगी रोक, कानूनी मांग के बाद एक्शन

पाकिस्तान सरकार पर भारत की डिजिटल स्ट्राइक भारत में पाकिस्तान सरकार का ट्विटर अकाउंट बंद …