Breaking News

सोनिया और राहुल गांधी मानसून सत्र के पहले चरण में हिस्सा नहीं लेंगे, ये है बड़ी वजह

  • मानसून सत्र के पहले चरण में हिस्सा नहीं लेंगे राहुल और सोनिया गांधी
  • स्वास्थ्य जांच के लिए दिल्ली से बाहर जा पड़ रहा बाहर
  • दो सप्ताह के लिए रहेंगी देश से बाहर 


नेशनल डेस्क:
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी  संसद के मानसून सत्र के पहले चरण में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी अपने सालाना स्वास्थ्य जांच के लिए आज यानी शनिवार को दिल्ली से बाहर जा रही हैं। सोनिया गांधी के साथ उनके बेटे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी साथ गए हैं। जाहिर है कि, राहुल गांधी भी मानसून सत्र के पहले चरण में शामिल नहीं हो पाएंगे।

सोनिया गांधी कम से कम दो सप्ताह के लिए देश से बाहर रहेंगी। वहीं उनके बेटे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी इस दौरान उनके साथ में रहेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के कुछ दिनों के बाद लौटने की उम्मीद है, जब प्रियंका गांधी वाड्रा सोनिया के पास वहां पहुंचेंगी। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी और राहुल गांधी करीब दो सप्ताह के लिए देश से बाहर रहेंगे। इसके बाद ही उनके लौटने की उम्मीद है।

कांग्रेस  अध्यक्ष सोनिया गांधी  संसद के मानसून सत्र के पहले चरण में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी अपने सालाना स्वास्थ्य जांच के लिए आज यानी शनिवार को दिल्ली से बाहर जा रही हैं।सोनिया गांधी  के साथ उनके बेटे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी साथ गए हैं। जाहिर है कि राहुल गांधी भी मानसून सत्र के पहले चरण में शामिल नहीं हो पाएंगे।

सोनिया गांधी कम से कम दो सप्ताह के लिए देश से बाहर रहेंगी। वहीं उनके बेटे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी इस दौरान उनके साथ में रहेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के कुछ दिनों के बाद लौटने की उम्मीद है, जब प्रियंका गांधी वाड्रा सोनिया के पास वहां पहुंचेंगी।सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी और राहुल गांधी करीब दो सप्ताह के लिए देश से बाहर रहेंगे। इसके बाद ही उनके लौटने की उम्मीद है।

About News Desk

Check Also

बलिया के विकास का मार्ग,खुशहाली का एक्सप्रेस-वे होगा ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे: परिवहन मंत्री

बलिया के विकास का मार्ग होगा ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे बैनामा के लिए लगाए गए कैम्प का …