Breaking News

पीलीभीत: दर्दनाक सड़क हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत, हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक

  • ड्राइवर की झपकी से गई 10 लोगों की जान

  • हादसे में 7 श्रद्धालु गंभीर रुप से घयाल

  • हरिद्वार से लखीमपुर लौट रहे थे श्रद्धालु

उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे में जान गंवाने वाले और घायल सभी लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के रहने वाले हैं। सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद डीएम एसपी और अन्य प्रशासनिक अमले के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना।

यह भी पढ़े: मासूम बच्चों ने रोते हुए बताई पूरी बात, कहा – मेरे साथ करते थे ‘गंदा काम’

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के पूरनपुर हाईवे पर गजरौला स्थित मालामुड़ पर आज सुबह करीब चार बजे एक पिकअप वैन पेड़ से टकराई। इस हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। यह सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि परिवार के लोग हरिद्वार में गंगा स्नान और दर्शन कर लखीमपुर खीरी के गोला के लिए लौट रहे थे। हादसे की वजह के बारे में बताया जा रहा है कि ड्राइवर को गजरौला स्थित माला मोड़ पर अचानक नींद की झपकी आ गई। जिसके कारण पिकअप अचानक बेकाबू होकर पलट गई और पेड़ से टकरा गई। जिसके चलते इतना बड़ा हादसा हो गया।

वहीं दर्दनाक सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। इसके साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़े: Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच मुंबई पहुंची प्रियंका गांधी, लगाए जा रहे कई कयास

About Ravi Prakash

Check Also

परिवहन मंत्री ने की जिलाधिकारी के साथ नाला निर्माण के कार्यों की समीक्षा, दिए निर्देश

परिवहन मंत्री ने की जिलाधिकारी के साथ नाला निर्माण के कार्यों की समीक्षा परिवहन मंत्री …