Breaking News

CM योगी विरोधी दलों पर बरसे, कहा- इनकी बातों में ना आना, ये गिरगिट की तरह बदलते हैं रंग

  • सीएम योगी ने विरोधी दलों पर साधा जमकर निशाना
  • कहा- ये लोग बार-बार  गिरगिट की तरह बदलते हैं रंग
  • ‘आस्था का सम्मान करने वाले अयोध्या में बनवा रहे राम मंदिर’


यूपी डेस्क:
 उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। आरोप- प्रत्यारोपों का दौर भी जारी है। तो वहीं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने विरोधी दलों जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि, ये लोग बार-बार रंग बदलते हैं और इनके बयानों से तो कभी गिरगिट भी शरमा जाए। मुख्यमंत्री गोंडा जिले के बलरामपुर चीनी मिल परिसर, मैजापुर, में 450 करोड़ रुपये की लागत से 65.61 एकड़ में बनने वाले एथेनॉल संयंत्र का शिलान्यास करने आए थे।


विरोधी दलों पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा, ”ये लोग जातिवाद, क्षेत्रवाद, बेईमानी और भ्रष्टाचार फैलाते थे, दंगे करवाते थे, इनके दोहरे चरित्र में आप लोग कभी मत आना, इनके बहकावे में कभी मत आना, इनके बयानों से तो कभी गिरगिट भी शरमा जाए, ये लोग बार-बार रंग बदलते हैं।‘

 

 

‘आस्था का सम्मान करने वाले अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण करा रहे’

कांग्रेस को किसने रोका, बुआ (मायावती) को किसने रोका और बबुआ (अखिलेश यादव) को किसने रोका।’ गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा और सपा के गठबंधन के बाद बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की जोड़ी को बुआ-बबुआ का नाम मिला था। योगी ने कहा, ”इन्हें तो पूरा मौका मिला था लेकिन उनकी सरकारों में भाई-भतीजे के लिए काम होता था। उनकी सरकारों में अपना-पराया था। जो आस्था का सम्मान करना जानते हैं, वही लोग अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण करा रहे हैं।”

About News Desk

Check Also

UP News: अमरोहा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में देर रात हुआ भीषण धमाका, दो लोगों की हालत गंभीर

अवैध पटाखा फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर धमाके से …