Breaking News

जोड़ा जा रहा है सुशांत और दिशा की मौत में कनेक्शन, परिवार ने की पुलिस में शिकायत दर्ज

  • दिशा के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ की शिकायत
  • पुलिस ने कहा आरोप बेबुनियाद
  • सोशल मीडिया पर चल रही है दिशा को इंसाफ दिलाने की बात

 बॉलीवुड न्‍यूज : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से कुछ महीने पहले ही उनकी मैनेजर दिशा सालियान की खुदकुशी करने की खबर आई थी। उस समय लोगो ने खुदकुशी के कारण पर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया। लेकिन दिशा की मौत के कुछ दिनों बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की भी खुदकुशी करने से मौत हो गई। पहले तो सुशांत और दिशा की मौत को अलग-अलग रखकर देखा जा रहा था। क्योंकि सुशांत की खुदकुशी का कारण फैंस बॉलीवुड मे उनके साथ हुए व्यवहार को मान रहे थे।

Sushant Singh Rajput's Disha

लेकिन सुशांत के केस मे रोज़ नई-नई गुत्थी खुलने के बाद कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार ये खबरें ट्रेंड कर रही हैं कि सुशांत और दिशा की मौत में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है। इसी कारण लोग अब सुशांत के साथ-साथ दिशा को भी न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन यह बातें दिशा के परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं। उन्होंने इस बात को लेकर पुलिस से शिकायत भी की है। हालाँकि दिशा के परिवार वाले हमेशा से अपनी बेटी की मौत की वजह खुदकुशी बताते आए है। लेकिन कुछ लोग इस खुदकुशी पर अपना शक जता रहे हैं।

Sushant Singh Rajput's Disha

वहीं दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में  तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दर्ज शिकायत मे कहा गया है कि संदीप मलान,पुनीत वशिष्ठ और नमन शर्मा नाम के तीन लोगों ने दिशा सालियान की मौत को लेकर अफवाएं फैलाई हैं। दिशा के बारे में फैलाई जा रही नेगेटिव बातों से उनका परिवार काफी दुःखी है। दिशा के पिता के इन तीनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस ने कहा आरोपों बेबुनियाद

दिशा सालियान केस मे मुंबई पुलिस ने अपने सभी दावों पर उठ रहे सवालों पर जवाब मे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया। पुलिस के कहे अनुसार कि मलाड के उत्तरी उपनगर मे स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे। दिशा सालियान केस में मुंबई पुलिस के दावों पर लगातार उठ रहे सवालों पर मुंबई पुलिस जवाब दे चुकी है।

Sushant Singh Rajput's Disha

मुंबई पुलिस ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। पुलिस की तरफ से कहा गया कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची बिल्डिंग से दिशा के छलांग लगाने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची  तब घटना स्थल पर दिशा के परिवार के लोग मौजूद थे। मुंबई पुलिस ने कहा दिशा के शव आठ जून को किस अवस्था में बरामद हुआ। इस बात पर कुछ लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं। शव निर्वस्त्र नहीं था। हमने घटना स्थल की और शव की तस्वीरें ली थी।

यह भी पढ़ें –

सुशांत सिंह राजपूत केस की खुली एक और गुत्थी , जानिए क्या है पूरा सच

सारा अली खान के बर्थडे पर, बॉलीवुड ने यूं लगाई बधाईयों की झड़ी

यूट्यूब पर क्यों किया जा रहा है सड़क 2 के ट्रेलर को डिस्लाइक, यह है बड़ी वजह

शाहिद कपूर की हैदर ने बनाई टॉप 10 में अपनी जगह, मीरा ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

About Misbah Khanam

Check Also

उर्फी जावेद की बहन डॉली उनसे भी बोल्ड, सामने आई ये तस्वीरें

उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद बहुत ग्लैमरस डॉली जावेद ने शेयर की लेटेस्ट फोटो …