Breaking News

रियलिटी शो “नच बलिए” के रास्ते में आया करोना, करण जौहर ने छोड़ा शो

  •  करण जौहर ने शो से वापस लिया अपना नाम
  •  “नच बलिए” के फैंस का इंतजार हुआ और लंबा

बॉलीवुड: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘नच बलिए’ का 10वां सीजन इस साल आना था। शो के प्रशंसक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार अब और भी लंबा होने वाला है। खबर है की शो का अगला सीजन इस साल नहीं, बल्कि अगले साल हिगा। करण जौहर के निर्माण में बनने वाला यह डांस आधारित रियलिटी शो के प्रशंसकों के लिए यह खबर दिल तोड़ने वाली है। इस शो के ज़रिये फैंसअपने चहेते कलाकारों की जोड़ी को पर्दे पर एक साथ डांस करते हुए देखते हैं।

Nach Baliye season 10

बता दें की करण इस बार शो का निर्माण करने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं खबर है की करण जौहर ने अपना नाम इस शो से वापस ले लिया है। इस बारे में अभी करण जौहर या चैनल ने अपनी ओर से कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन ज्ञात है की नौवें सीजन को अभिनेता सलमान खान के निर्माण में बनाया गया था। वहीं इस सीजन के जजों को लेकर बिपाशा बसु, डेविड धवन और वैभवी मर्चेंट के नाम सामने आए हैं। उम्मीद है की शो की शुरुआत होने पर जज यही रहेंगे।

Nach Baliye season 10

हालांकि इस शो की तैयारियां लॉकडाउन से पहले ही शुरू कर दी गई थीं। लॉकडाउन के कुछ समय बाद तक भी तैयारियां जारी थी। लेकिन, फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग सोशल डिस्टेंसिंग की शर्तों पर शुरू करने की बात हुई थी,लेकिन शर्तों का पालन इस शो में नहीं किया जा सकता है। इस शो में प्रस्तुति देने वाली जोड़ियों के लिए यह पॉसिबल नहीं था। इसी कारण के चलते स्थितियों को काबू में आने तक इस शो को स्थगित कर दिया गया है।

About Misbah Khanam

Check Also

बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करते थे राजू, बोली- सबको हंसाया लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से सदमे में हैं बेटी  बेटी अंतरा को सबसे ज्यादा …