Breaking News

बिग बॉस 2020 में नज़र आएंगी नागिन फेम जैसमीन भसीन

एंटरटेंमेंट न्यूज: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा नागिन फेम जैसमीन भसीन ने बिग बॉस के आने वाले सीजन यानी बिग बॉस 2020 के लिए हां कर दिया है। ट्रेडज्ञान के इंस्टाग्राम पेज ने इस बात की पुष्टि की। जैसमीन भसीन अब तक कई तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही छोटे पर्दे पर भी उनके कई सीरियल बहुत फैम्स रहे हैं। इनमें दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी और खतरों के खिलाड़ी शामिल है। इसके अलावा जैसमीन नागिन के सीजन 4 में भी अपनी अदाकारी को साबित कर चुकी हैं।


जैसमीन को फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की अच्छी समझ है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि जैसमीन बिग बॉस 2020 में एक तड़के का काम करेंगी। उनके फैन्स उनके बेबाक बोलने और चुलबुलेपन के कायल हैं। उनकी इन अदाओं को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि बिग बॉस 2020 में जैसमीन का आना सोने पर सुहागा जैसा रहेगा।

आपको बता दें कि अभी तक बिग बॉस 2020 से किसी कंटेस्टेंट का नाम ऑफिशियली नहीं बताया गया है। ऐसे में बस यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कौन-कौन इस बार बिग बॉस के घर का मेहमान हो सकता है। जैसमीन से पहले निया शर्मा के बिग बॉस के घर आने की खबर ने जोर पकड़ा था। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बिग बॉस 14 को बिग बॉस 2020 का नाम उसमें आने वाले नए ट्वीस्ट को दिखाने का काम कर रहा है।

दरअसल पिछले दिनों सलमान खान ने बिग बॉस 2020 का प्रोमो लॉन्च किया था। जिसमें वह खेतों में काम करते नज़र आ रहे थे। बिग बॉस के ट्रेलर से लोगों ने यह भी अंदाजा लगाया कि इस बार की थीम लॉकडाउन पर आधारित होगी।

About admin

Check Also

उर्फी जावेद की बहन डॉली उनसे भी बोल्ड, सामने आई ये तस्वीरें

उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद बहुत ग्लैमरस डॉली जावेद ने शेयर की लेटेस्ट फोटो …