Breaking News
SAJAY-DUTT-WITH-MANYTA

संजय दत्त के कैंसर पर पत्नी मान्यता का रिएक्शन,युवराज सिंह ने दिया हौसला कहा फाइटर है दत्त

  • रविवार को जब संजय दत्त को हुआ फेफडों का कैंसर
  • संजय के कैंसर को लेकर मान्यता दत्त का रिएक्शन

नेशनल डेस्क: संजय दत्त को फेफडों का कैंसर है। इस बात की जानकारी सामने आते ही संजय के फैंस बेहद निराश हैं। फैंस ने सोशल मिडिया पर संजय के जल्द अच्छा होने की दुआएँ भी की है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने पोस्ट करके संजय दत्त के जल्द ठीक होने की कामना की है। खबर है की जल्द ही संजय इलाज के लिए विदेश जायेंगे। संजय के कैंसर को लेकर उनकी पत्नी मान्यता दत्त का रिएक्शन सामने आया है।

बताते चले, रविवार 8 अगस्त को जब संजय दत्त को अचानक छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत हुई तो उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दो दिन मे ही संजय को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अस्पताल मे पहले एक्टर का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

संजय दत्त के कैंसर पर क्या बोलीं मान्यता?

मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा: “मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की। हमें इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए ताकत और दुआओं की बहुत जरूरत है। बीते कुछ सालों में हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है। लेकिन मुझे यकीन है कि ये वक्त भी गुज़र जाएगा। मेरी संजू के सभी फैंस के अपील है कि किसी भी तरह की अफवाहों पर भरोसा ना करें. हमारी मदद अपने प्यार और सपोर्ट से करें”।



युवराज सिंह ने दिया हौसला

कैंसर की लड़ाई जीतने वाले युवराज सिंह ने भी संजय दत्त का हौसला बढ़ाते युवराज सिंह ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, ”संजय दत्त आप हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे। मुझे पता है इसके चलते कितना दर्द होता है लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इसे सह लेंगे. मैं दुआ करता हूं कि आप जल्द ठीक हों.’

संजय दत्त ने अपने टि्वटर हैंडल के ज़रिये काम से ब्रेक लेने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की अटकलबाज़ी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी लौटूंगा।

यह भी पढ़ें –

सुशांत सिंह राजपूत केस की खुली एक और गुत्थी , जानिए क्या है पूरा सच

सारा अली खान के बर्थडे पर, बॉलीवुड ने यूं लगाई बधाईयों की झड़ी

यूट्यूब पर क्यों किया जा रहा है सड़क 2 के ट्रेलर को डिस्लाइक, यह है बड़ी वजह

शाहिद कपूर की हैदर ने बनाई टॉप 10 में अपनी जगह, मीरा ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

 

About admin

Check Also

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने अपनी तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

उर्फी जावेद को मात दे रहीं जॉर्जिया एंड्रियानी जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें …