Breaking News

Veteran Actor Dharmendra ने Video शेयर कर सुनाई आपबीती, आप भी देखें Video

  • Veteran Actor Dharmendra का  Video हुआ वायरल
  • Actor Dharmendra ने  Video शेयर कर फैंस को सुनाई आपबीती
  • एक्टर ने कहा -धोखेबाज तो हर मोड़ पर मिलेंगे

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड के जाने माने Actor Dharmendra अपने टाइम के मशहूर कलाकार थे। इन दिनों वह भले ही फिल्मों से दूर हैं। लेकिन अपने फैंस से बात करने के लिए वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस से जुड़ने के लिए हाल ही में Actor Dharmendra धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, दर्द जो बर्दाश्त नहीं होते, बना के नसीहत बांट लेटा हूं आप से। वीडियो में उन्होंने आपबीती सुनाई और फैंस को अपना खयाल रखने के लिए कहा। उनका यह वीडियो फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है और उनके चाहने वाले इस वीडियो पर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Read More Stories

Actor Dharmendra ने अपने पूरे वीडियो में कहा,”रूह ने रोका, मन ने मना लिया. उठा पैरों से कंबख्त को सीने से लगा लिया है। बदबख्त ने भरोसा तोड़ा मेरा, मेरी रूह को रुला दिया। दोस्तों जहां रूह सहमत नहीं वहां, उसकी रहमत नहीं। ये धोखेबाज तो हर मोड़ पर मिलेंगे आपको, इनसे बचना। आप मेरे अपने हैं न इसलिए आपबीती सुना बैठा आपको। अपना ख्याल रखना, कोरोना से बचना और इनसे तो बहुत ही बचना.” धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस पर हैं और हमेशा ही यह अपने फार्म हाउस से जुड़े रहते हैं।

Actor Dharmendra के शेयर किए गए Video में फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आया और लोग उनके इस अंदाज की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था। धर्मेंद्र ने अपने टाइम में बहुत सारी लोकप्रिय फिल्में की जिनमे सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ जैसे फिल्में शामिल हैं और धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं।

Read More Stories

About Misbah Khanam

Check Also

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 आतंकियों को किया ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया …