Breaking News

उन्नाव में खेत में करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

  • उन्नाव में दर्दनाक हादसा

  • करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत

  • खेत से निकाल रहे थे सब्जी

यूपी डेस्क: उन्नाव जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां करंट की चपेट में आने से खेत में काम कर रहे पिता-पुत्र की मौत हो गई है। वहीं इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। औरास थाना क्षेत्र के गांगन गांव निवासी गोधन, पत्नी सुनीता और बेटे अमित के साथ सोमवार शाम चार बजे अपने खेत में परवल और कुंदरू तोड़ने गया था। शाम करीब 7:30 बजे घर लौटते समय बिजली के पोल में बंधे लोहे के तार में उतरे करंट की चपेट में आकर पिता-पुत्र की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: Share Market Today: भारतीय शेयर बाजार में छाई हरियाली, सेंसेक्स 212 अंकों की बढ़त, निफ्टी 17790 के पार

औरास क्षेत्र में बिजली के पोल में बंधे लोहे के तार में उतरे करंट की चपेट में आकर पिता पुत्र की मौत हो गई। क्षेत्र के गांगन गांव निवासी 40 वर्षीय गुद्धन उर्फ रामचंद्र चौरसिया गांव किनारे बनी भीठ में अपनी पत्नी सुनीता व 15 वर्षीय बेटे अनीत के साथ कुंदरू तोड़ रहा था। सोमवार शाम सात बजे के बीच बेटा अनीत पास में लगे पोल के पास लघुशंका करने पहुंचा। इसी दौरान पोल में बंधे लोहे के तार को छू लिया। लोहे के तार में करंट होने से वह चिपक गया। शोर सुन पिता उसे छुड़ाने पहुंचा तो वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप झुलस गया।

पत्नी सुनीता के शोर करने पर आसपास खेतों में मौजूद किसानों ने लाठी-डंडों की मदद से तार व पोल से दोनों को अलग कर औरास सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। एक साथ में पिता पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची औरास पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस भेज दिया है। इस संबंध में औरास थाना प्रभारी ने बताया कि करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत हुई है। दोनों शवो को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि, द्रौपदी मुर्मू व पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि 

About Ravi Prakash

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …