Breaking News

आगरा में महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, खाली प्लाट से बरामद हुई लाश

  • आगरा में महिला डॉक्टर की हत्या
  • हत्या का आरोप दूसरे डॉक्टर पर
  • डौकी थाना क्षेत्र के खाली प्लॉट में मिली डॉ० की लाश

नेशनल डेस्क: आगरा हत्या कांड में एक महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। डॉक्टर महिल सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस पास कर चुकी थी। बुधवार सुबह डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा में महिला डॉक्टर की डेडबॉडी शहर से दूर एक खाली प्लाट में मिली थी।

पुलिस को जैसे ही घटना की जनकरी मिली वह घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव की पहचान करवानी शुरू की तो पता चला युवती  एसएन मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस पास आउट डॉक्टर योगिता गौतम है। योगिता के पिता और भाई दोनों डॉक्टर है। और योगिता दिल्ली की रहने वाली हैं।

योगिता के पिता और भाई का आरोप है कि उरई जालौन मेडिकल कॉलेज का मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विवेक तिवारी उनकी बेटी डॉक्टर योगिता गौतम को लगातार परेशान कर रहा था और जान से मारने की धमकी दे रहा था।बता दें, डॉ० योगिता गौतम मंगलवार रात से गायब थी। उसका फोन भी स्विच ऑफ था। घर वालों की उनसे बात नहीं हो पा रही थी। जब घर वालों को  पुलिस से जानकारी मिली तो परिजन आगरा पहुंचे और थाना एमएम गेट में  योगिता गौतम के गुमशुदा होने का मुकदमा दायर कराया।

घर वालो से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने डौकी थाना क्षेत्र में घटनास्थल के पास का सीसीटीवी फुटेज चेक किया। तो कुछ सुराग पुलिस के हाथ आए । पुलिस ने आरोपों और सुरागो के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉ विवेक तिवारी को हिरासत में लिया है। आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने मामले की जकरी देते हुए बताया कि महिला के सिर और गले पर चोट के निशान हैं। और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि मरने से पहले महिला ने अपनी जान बचाने के लिए काफी संघर्ष  किया है.

इस घटना के कारण कुछ देर तक एसएन मेडिकल कॉलेज में इमरजेंसी की स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रभावित रही। कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स ने हत्यारोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और आरोपी डॉ विवेक तिवारी से पूछताछ की जा रही है।

About Misbah Khanam

Check Also

UP News: लखनऊ की सीबीआई कोर्ट ने अंडर वर्ल्ड डॉन अबु सलेम को सुनाई 3 साल की सजा

अंडर वर्ल्ड डॉन अबु सलेम को सुनाई 3 साल की सजा लखनऊ की सीबीआई कोर्ट …