Wednesday, August 17, 2022
Home दिल्ली BJP विधायक के...

BJP विधायक के खिलाफ FIR, शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर उठाए सवाल

भोपाल: मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अब लोकार्पण, भूमिपूजन को लेकर भाजपा और कांग्रेस में ठन गई है। राजधानी भोपाल में बने विवेकानंद थीम पार्क का लोकार्पण पर विवाद हो गया। जिसको लेकर भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और मंत्री पीसी शर्मा आमने सामने हो गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, थीम पार्क पर सोमवार को सीपीए (कैपिटल प्रोजेक्ट एडमिनिस्ट्रेशन) के अधिकारियों ने ताला जड़ दिया। इसके बाद दोपहर में अशोका गार्डन थाने में विधायक सारंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस को की गई शिकायत में सरकारी काम में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी का विधायक पर आरोप लगाया है। इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने विधायक के समर्थन में आ गए हैं और उन्होंने सरकार पर हमला बोला है।

PunjabKesari

भाजपा द्वारा किए गए कार्यों का श्रेय ले रही कांग्रेस
शिवराज सिंह चौहान ने नरेला के विधायक विश्वास सारंग के खिलाफ की गई एफआईआर पर संज्ञान लेते हुए कहा कि ‘कांग्रेस सरकार भाजपा जनप्रतिनिधियों द्वारा किए गए विकास कार्यो का श्रेय लेने की होड़ कर रही है। कांग्रेस के जनप्रतिनिधि यह जान रहे है कि जनता विश्वास सारंग के साथ है जो कि कांग्रेस को हजम नहीं हो पा रहा है। इसलिए उनके उपर झूठे मुकदमे दर्ज करवाकर लोकतंत्र को तार तार किया जा रहा है। धीरे -धीरे कांग्रेस की अजब सरकार के गजब कारनामे सामने आने लगे हैं।’

PunjabKesari

आगे कहा कि, ‘कमलनाथ सरकार जनप्रतिनिधि द्वारा किए गए विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रमों से उन्हें दूर रखा जा रहा है। सरकार के मंत्री सत्ता के नशे में है। कमलनाथ सरकार चुने हुए जनप्रतिनिधियों का लगातार अपमान कर रही है। जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रमों में आने से रोककर जनादेश का खुलेआम अपमान किया जा रहा है’।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular