Breaking News

एक्सचेंज बिल्डिंग में लगी आग, यहीं पर स्थित है NCB का ऑफिस 

  • एनसीबी की बिल्डिंग में लगी आग
  • यही चल रही सुशांत सिंह केस में ड्रग एंगल की जांच
  • रिया चकवर्ती से यहीं पर की गई थी सभी पूछताछ

नेशनल डेस्क: सुशांत सिंह के मौत के मामले की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है बल्कि उसमें नए – नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल द्वारा अब एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, राकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करेंगी। लेकिन बता दें कि जिस बिल्डिंग में नारकोटिक्स ब्यूरो का ऑफिस  है उसी बिल्डिंग में आग लग गई है। मुंबई के बालार्ड पियर में स्थित एक्सचेंज बिल्डिंग में आग लगी है। मौके पर पहुंची दमकल टीम द्वारा आग पर बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

इसी बिल्डिंग में चल रही ड्रग्स एंगल की जांच

बता दें कि सुशांत सिंह केस में मामला ड्रग एंगल पर पहुंच गया है। ऐसे में ड्रग्स के मामले पर जांच इसी बिल्डिंग में चल रही है। यहीं पर रिया चक्रवर्ती से लेकर सभी ड्रग पेडलर की एनसीबी अफसरों द्वारा पूछताछ की गई थी। हालांकि अभी पूरा मामला सामने नहीं आया है कि इस बिल्डिंग में आग कैसे लगी या फिर किसी के द्वारा साजिश रची गई।

Read More Stories

वहीं रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स को लेकर पूछताछ में कई खुलासे हो रहे हैं। मुंबई में राहिल विश्राम का खुलासा हुआ है जिसके पास से करीब 4-6 करोड़ रूपए का गांजा जब्त किया गया। वहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ राहिल विश्राम का कनेक्शन मिला है। नारकोटिक्स विभाग द्वारा पूछताछ जारी है। वहीं नए खुलासे में राकुल , श्रद्धा और सारा अली खान को जल्द समन भेज दिया जाएगा। बता दें कि विभाग द्वारा बड़ी तेजी से जांच की जा रही है।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …