Breaking News

सुशांत केस: NCB सारा, श्रद्धा, राकुल और सिमोना को भेजेगी समन !

  • NCB सारा, श्रद्धा, राकुल और सिमोना को भेजेगी समन
  • एक ही जीम में मिले थे राकुल, रिया और सारा
  • केदारनाथ के दौरान अधिक ड्रग्स लेने लगे थे सुशांत

नेशनल डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस हफ्ते सारा अली खान , श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत और सिमोन खम्भाटा को नोटिस भेजेंगी। इन सभी से पूछताछ की जाएगी। वहीं एनसीबी का दावा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इन चारों एक्ट्रेस का नाम लिया था।

एक ही Gym में जाती थी रिया,सारा और राकुल

बता दें कि पूछताछ में रिया ने सिमोन खाम्बाटा, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम भी लिया था। ये सभी एक ही जीम में जाती थीं और वहीं पर इनकी दोस्ती हुई थी। इसी से एनसीबी को जांच मे लीड मिली है। वहीं रिया ने श्रद्धा कपूर को भी नाम लिया था ऐसे में श्रद्धा कपूर को समन भेजा जा सकता है।

Read More Stories

गौरतलब है कि एनसीबी द्वारा इससे पहले राहिल विश्राम को ड्रग पेडलर के मामले में पकड़ा गया था। वहीं अब उसके गिरोह को भी ढूंढा जा रहा है। रिया ने खुलासा किया था कि सुशांत उनसे मिलने से पहले गांजा लिया करते था। वहीं राहिल के पास हाषीम नामक गांजा जब्त हुआ था जिसकी मार्केट वेल्यू 4 से 6 करोड़ रूपए थी।

फिल्म केदारनाथ के दौरान अधिक ड्रग्स लेते थे

रिया ने पूूछताछ में बताया कि सुशांत ने फिल्म केदारनाथ की ष्शूटिंग के दौरान वह ंअधिक ड्रग्स लेने लगे थे। यह भी कहा जा रहा है कि गांजे भूख अधिक लगती है और केदारनाथ की ष्शूटिंग के बाद सारा और सुशांत का वजन बढ़ गया था।

एनसीबी बड़ें नामों को भेजेगी समन !

बता दें कि एनसीबी तेजी से और सख्ती से पूछताछ कर रही है। वही सामने आए नामों को वह जल्द ही समन भेजकर पूछताछ करेगी। सुशांत के केस में ड्रग्स का मामला सामने आया है। पूछताछ के बाद इसमें नई-नई परते खुलती जा रही है। अब देखना होगा कि क्या नया खुलासा होगा।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Heart Of Stone: आलिया भट्ट ने लॉन्च किया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक

आलिया भट्ट ने लॉन्च किया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक डांसिंग गर्ल इमोजी के …