Wednesday, August 17, 2022
Home उत्तर प्रदेश लखनऊ पीडब्ल्य...

लखनऊ पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में क्लर्क का शव मिलने से मचा हड़कंप, पत्नी ने जताई हत्या की आशंका

  • पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में शव मिलने से हड़कंप

  • देर रात घर नहीं लौटा था मृतक क्लर्क विपिन

  • पुलिस को मौके पर मिली शराब की बोतलें

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित लोक निर्माण विभाग मुख्यालय में तैनात एक क्लर्क का बुधवार देर रात शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं सूचना पर पहुंची हजरतगंज पुलिस को मौके से कई शराब की बोतलें मिली हैं। मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हजरतगंज पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है। मुख्यालय पर सुरक्षा गार्ड भी तैनात है, लेकिन किसी को भी विपिन सिंह की मौत की भनक तक नहीं लग सकी।

यह भी पढ़ें: संगम नगरी प्रयागराज में मानवता हुई शर्मसार, एंबुलेंस नहीं मिलने पर बेटे के शव को कंधे पर लेकर घर पहुंचा पिता

पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में तैनात क्लर्क विपिन सिंह बुधवार को कार्यालय आए थे। विपिन सिंह ने मुख्यालय में ही तैनात तीन अन्य लोगों के साथ कार्यालय के कमरे में ही शराब पी थी। पुलिस को मौके पर शराब की बोतलें मिली हैं। जब देर रात तक वह घर नहीं लौटे तो पत्नी और अन्य लोगों ने खोजबीन प्रारंभ की। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक PWD में तैनात क्लर्क विपिन सिंह का बुधवार रात शव मिला है। विपिन सिंह की मौत की वजह क्या है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा।

घटना की जानकारी मृतक की पत्नी सपना को दी गई थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पत्नी सपना ने बताया देर रात तक विपिन के घर न आने पर फोन किया। बात नहीं होने पर उनके साथियों को फोन किया, तब घटना की जानकारी हुई। पीडब्ल्यूडी मुख्यालय पर पत्नी सपना सिंह का रो रो कर बुरा हाल है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि विपिन के साथ कल रात में इंचार्ज क्लर्क आकाश और मुकेश थे। इन लोगों ने हमको किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी। हजरतगंज पुलिस ने विपिन सिंह के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: जस्टिस उदय उमेश ललित होंगे भारत के अगले मुख्य न्यायाधीश, चीफ जस्टिस एन. वी. रमना ने की सिफारिश

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular