Breaking News

प्रयागराज में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, परिवार के 4 लोगों की निर्ममता से हत्या

  • प्रयागराज में सामने आया एक दिल दहलाने वाला मामला
  • एक ही परिवार के चार लोगों की निर्ममता से हत्या
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस 


यूपी डेस्क
: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों की निर्ममता से हत्या कर दी गई है। मृतकों में 16 साल की लड़की और 10 साल का उसका भाई भी शामिल है। बदमाशों ने गुरुवार की सुबह हत्या को अंजाम दिया है।

 

 

पीड़ित परिवार ने लगाया ये आरोप

पीड़ित परिवार जो कि, अनुसूचित जाति के हैं, उन्होंने ये दावा किया है कि लड़की की हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया होगा। उन्होंने एक पड़ोसी परिवार पर अपराध का आरोप लगाया है, जो तथाकथित “उच्च जाति” से ताल्लुक रखते हैं। तो वहीं पुलिस ने 11 नामजद लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या सहित अन्य आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की है।

 

 

मृतकों के शरीर पर हैं गंभीर चोट के निशान

पुलिस के अनुसार, मृतकों के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं, इसलिए हो सकता है कि उन पर धारदार हथियार से हमला किया गया हष  बच्ची का शव घर के अंदर एक कमरे में मिला था, जबकि अन्य तीन शव आंगन में एक साथ मिले थे। पीड़ित परिवार के एक सदस्य का कहना है कि, पड़ोस के “उच्च जाति” के एक परिवार से मृतक परिवार का भूमि विवाद 2019 से चल रहा था और दावा किया कि पीड़ितों पर सितंबर में भी उस परिवार द्वारा हमला किया गया था। तो वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

About News Desk

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …