Breaking News

कृषि बिल: राहुल गांधी ने कहा घमंडी सरकार  ने पूरे देश में आर्थिक संकट ला दिया है !

  • कृषि बिल पारित होने पर विपक्ष में रोष जारी
  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कहा घमंडी सरकार
  • पूरे देश में आर्थिक संकट ला दिया है – राहुल गांधी

नेशनल डेस्क: कृषि बिल राज्यसभा में पारित होने के बाद के बाद से ही देश का माहौल गर्माया हुआ है। संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं राज्यसभा में भी यह बिल विरोधाभास के बीच ही पारित हुआ था जिसमें मार्याद तोड़कर इस बिल का विरोध जताया गया था। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बिल के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है।

पूरे देश में आर्थिक संकट ला दिया – राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि लोकतांत्रिक भारत की आवाज दबाना जारी है। शुरूआत में उन्हें चुप किया गया और बाद में काले कृषि कानूनों को लेकर किसानों की चिंताओं से मुंह फेरकर संसद में सांसदों को निलंबित कर दिया। वहीं राहुल गांधी ने मोदी सरकार को अहाकरी बताते हुए कहा कि सर्वज्ञ सरकार के अंतहीन अहंकार ने पूरे देश के लिए आर्थिक संकट ला दिया है।

Read More Stories
सरकार ने निकाला मौत का फरमान – राहुल गांधी

राहुल गांधी ने विरोध जताते हुए कहा कि कृषि संबंधी विधेयकों के पारित होने के बाद आरोप लगाया कि सरकार ने इन विधेयकों के रूप में किसानों के खिलाफ मौत का फरमान निकाला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जो किसान धरती से सोना उगाता है, मोदी सरकार का घमंड उसे खून के आंसू रूलाता है। इस कृषि बिल से लोकतंत्र शर्मिंदा है।

गौरतलब है कि कांग्रेस शासित राज्यों में इसका सबसे अधिक विरोध हो रहा है। वहीं पीएम मोदी ने बिल पारित होने पर खुशी जाहिर करते हुए कुल 8 ट्वीट किए थे।  पंजाब किसानों में इस बिल को लेकर आक्रोश देखा गया। मोहाली में किसानों द्वारा सरकार के खिलाफ करीब 80 ट्रैक्टर के साथ प्रदर्शन पर निकले थे लेकिन पुलिस की सख्ती होने वह आगे नहीं बढ़ सकें।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Heavy Rain In Delhi: दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर, 10 राज्यों में अलर्ट जारी

दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर बारिश के कारण यातायात प्रभावित 10 राज्यों में …