Breaking News

मैनपुरी में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, मलबे में दबकर 4 लोगों की मौके पर हुई मौत

  • सरिया लदा ट्रक घर में घुसा

  • रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर समेत चार की मौत

  • मलबे में दबकर 5 लोग गंभीर रुप से घायल

यूपी डेस्क: मैनपुरी में सोमवार की देर रात एक बड़ा हादसा देखने को मिला है, जिसके बाद हाहाकार मच गया। मैनपुरी में देर रात एक तेज रफ्तार सरिया से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने घर में जा घुसा। इस हादसे में घर पर सो रहे एक सेवानिवृत्त सब-इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई, जबकि ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हो गई है। वहीं हादसे के बाद देखते ही देखते चारों तरफ कोहराम मच गया। इस भीषण सड़क हादसे में कुल पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिनमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि, द्रौपदी मुर्मू व पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि 

दुर्घटना मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र में हुई है। एसपी कमलेश दीक्षित ने जानकारी दी कि गांव खिरिया पीपर के पास हाईवे के किनारे घर बना कर रह रहे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर विश्राम सिंह और उनकी पत्नी विनोद श्री, सोमवार रात अपने घर में सो रहे थे। रात करीब 11 बजे भोगांव की ओर से सरिया लादकर एटा की ओर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर विश्राम सिंह के मकान में घुस गया। जिससे उनका मकान क्षतिग्रस्त हो गया मलबे में दबकर विश्राम सिंह और उनकी पत्नी विनोद श्री की मौत हो गई। जबकि ट्रक में सवार अंकित निवासी गांव कुदरकोट रामपुरा थाना एरवाकटरा औरैया व कविंद्र निवासी गांव रुद्रपुर थाना बिशनगढ़ कन्नौज की मौत हो गई। जबकि अन्य पांच लोग घायल हो गए है। हादसे के बाद चीख पुकार मच गयी। मौके पर लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन मलबे के नीचे से बाहर निकाले जाने तक दंपती की मौत हो चुकी थी। वहीं, सीएमओ पीपी सिंह ने बताया कि हादसे होने के बाद पांच लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से तीन मामूली रूप से घायल हैं जबकि दो की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि जब रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी अपने घर में सो रहे थे। तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक घर में जा घुसा। जहां दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि ट्रक में कुल 7 लोग थे। फिलहाल, मौके पर पुलिस की मौजूदगी है और क्रेन के सहारे मलबे को हटाया जा रहा है, क्योंकि मलबे के भीतर अब भी एक शख्स के दबे होने की आशंका है। इस घटना की जानकारी मिलते ही रात में आसपास के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Expansion: नीतीश कुमार की नई सरकार का आज कैबिनेट विस्तार, जानें किस नेता को मिलेगा क्या पद

About Ravi Prakash

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …