Thursday, August 11, 2022
Home दिल्ली इंटरनेट डांसि...

इंटरनेट डांसिंग सेंसेशन ‘डब्बू अंकल’ अब बैनी व जसीम के साथ लगाएंगे ठुमके

भोपाल: गोविंदा के गाने ‘मय से न मीना से न साकी से’ पर डांस करके रातों रात मशहूर हुए भोपाल के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर साहब उर्फ डब्बू अंकल इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए हैं। जहां भी देखो सिर्फ उनके ही चर्चे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी उनके एक के बाद एक डांस वीडियो सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, 10 साल की उम्र से डांसिंग का शौक रखने वाले डब्बू अंकल का पूरा नाम संजीव श्रीवास्तव है तथा उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव है। संजीव श्रीवास्तव भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। डब्बू अंकल ने डांस की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है। अपने साले की शादी में उन्होंने डांस किया था जिसकी वीडियो किसी ने बना कर सोशल मीडिया पर डाल दी । रातों रात वे इस वीडियो से इतने मशहूर हो गए कि उन्हें सोशल मीडिया में डब्बू अंकल के नाम से जाना जाने लगा।

PunjabKesari

हाल ही में इंटरनेट डांसिंग सेंसेशन डब्बू अंकल का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। “चाचा नाच” सॉन्ग पर बेनी दयाल और जेसीम के साथ ठुमके लगाते डब्बू अंकल उर्फ प्रो. संजीव श्रीवास्तव दिखाई दे रहे हैं।बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर बैनी दयाल और जसीम ने इस सॉन्ग को गाया है। जसीम ने ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular