Breaking News

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढ़ेर

  • कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़

  • मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी

  • भारी मात्रा में हथियार किए बरामद

नेशनल डेस्क: आज जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस संयुक्त अभियान चलाया गया। इस दौरान कुपवाड़ा जिले के माछिल इलाके में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए, जिसमें दो एके-47 रायफल, दो पिस्टल और कई हथगोले शामिल हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

मुठभेड़ में मारा गया था पाकिस्तानी आतंकी
वहीं, आए दिन आतंकी के साथ मुठभेड़ होती रहती हैं। इस साल अब तक कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जून में ही सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया था। जिनमें पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल हैं।

जून में चकतारस मंडी इलाके में हुई आतंकवादियों की पुलिस और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी मारे गए थे। इनमें से एक की पहचान पाकिस्तानी आतंकी तुफैल के रूप में हुई थी, जिसे तब बड़ी कामयाबी माना गया था।

कश्मीर में जारी टारगेट किलिंग
वहीं, कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। रविवार को पुलवामा में बिहार के बेतिया के रहने वाले दो प्रवासी मजूदरों को आतंकियों ने गोली मार दी। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं और दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है मगर अभी तक आतंकी हाथ नहीं लगे हैं।

About News Desk

Check Also

BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का किया ऐलान, तीन लोग शामिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का …