Breaking News

Kangana Ranaut ने Shiv Sena सांसद पर धमकी का आरोप लगाते हुए कही बड़ी बात

  • कंगना का  Shiv Senaसांसद संजय राउत पर धमकी का आरोप
  • अपने ट्वीट में कंगना ने मुंबई को लेकर कही बड़ी बात
  • कंगना हो मुंबई पुलिस पर नहीं भरोसा

बॉलीवुड डेस्क : bollywood actress Kangana Ranaut किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड स्टार Kangana Ranaut ने शिवसेना सांसद संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया है। कंगना ने एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें कहा गया कि राउत मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं होने पर मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहा है। धमकी के आरोप लगाते हुए कंगना ने एक ट्वीट लिखा, मुंबई PoK जैसा क्यों लग रहा है।

बता दें कंगना ने ट्वीट के जरीए संजय राउत पर पलटवार करते हुए लिखा है कि राउत ने कहा था कि मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं तो आने से परहेज़ करें। शिव सेना सांसद संजय राउत के जवाब में कंगना ने यह ट्वीट किया है।

Kangana Ranaut ने अपने ट्वीट में लिखा, “शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?”

Read More Stories

 

बाते दें, कुछ दिनों पहले कंगना ने कहा था वह Narcotics Control Bureau (NCB) कि बॉलीवुड के ‘ड्रग कनेक्शन’ को लेकर मदद करना चाहती है। लेकिन कंगना ने सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि वह केंद्र सरकार या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं।

हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा,”मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने की अपील करती हूं। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन लेते हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें,यदि वे नमूने देने को तैयार होते हैं तो ये युवा लाखों लोगों को प्रेरणा की बात होगी।

BJP विधायक राम कदम ने कंगना की सुरक्षा की मांग पर एक ट्वीट किया था और ट्वीट में उन्होंने कहा, “100 घंटे 4 दिन से ज्यादा वक्त गुजर गया। कंगना खुद बॉलिवुड ड्रग माफिया गिरोह का खुलासा करने को तैयार हैं। लेकिन उन्हें सुरक्षा की जरूरत है। दुखद है कि महाराष्ट्र सरकार ने अब तक उन्हें सुरक्षा नहीं दी है। क्या महाराष्ट्र सरकार उनके खुलासों से डरती है? क्या उनके लोग भी इसको छिपाने में लगे हैं?”।

Read More Stories

About Misbah Khanam

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …