Breaking News

PM Narendra Modi ने PM CARES Fund में दिया था 2.25 लाख रुपए, मोदी कर चुके हैं इतने करोड़ का दान

  • PM MODI ने दिया  PM CARES फंड में पहला दान
  • Twitter  पर हो रहा  2.25 ट्रेंड
  • पहले भी  MODI कई बार सामाजिक कार्यों पर कर चुके हैं दान

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सामाजिक कार्यों के लिए हमेशा देश की मदद की है। बता दें अब तक PM MODI सामाजिक कार्यों के लिए अपनी कमाई में से कुल 103 करोड़ का दान कर चुके हैं। Corona की इस जंग के बीच PM CARES Fund  को लॉन्च किया गया था। जिसमें दुनिया भर के लोग कोरोना से बचाव के लिए पैसों का दान कर सकते हैं। इस पंड में प्रधानमंत्री ने अपनी कमाई में से पहला दान किया था।

Read More Stories

बता दें PM NARENDRA MODI पहले भी अपनी कमाई से दान कर चुके हैं। 2019 में कुंभ मेले में कर्मचारियों के लिए पीएम मोदी ने 21 लाख का दान दिया था। 2015 में प्रधानमंत्री मोदी को उपहार मिले थे, जिसकी नीलामी की गई और उस समय नीलामी से 8.35 करोड़ रुपए मिले थे। इस पैसे को गंगे योजना में खर्च किए जाने की बात भी की गई थी।

प्रधानमंत्री जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे। तो उन्होंने अपनी कमाई से गुजरात सरकार के स्टाफ की बेटियों के लिए 21 लाख रुपए का दान किया था। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों की शिक्षा पर भी काफी दान कर चुके हैं। PM CARES में सवा दो लाख रुपये की शुरुआती रकम पीएम ने दान की थी। गुरुवार को जब यह जानकारी सामने आई तो ट्विटर पर चर्चा शुरू हो गई। सुबह से ही PM CARES के अलावा Rs 2.25 ट्रेंड कर रहा था।

Read More Stories

About Misbah Khanam

Check Also

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट, मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी ने किया एलान

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट मन की बात कार्यक्रम में …