Breaking News

Kiara Advani और Sidharth Malhotra एक बार फिर दिखेंगे एक साथ

  • कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर दिखेंगे एक साथ

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह के पूरे हुए 1 साल

  • सिद्धार्थ और कियारा अनोखी प्रेम कहानी लेकर आएंगे साथ

Entertainment Desk: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी फिल्म शेरशाह के 1 साल पूरे होने पर जश्न मनाने के लिए टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए थे। इस रूमर्ड कपल ने इस जश्न को मानाने के लिए एक इंस्टाग्राम सेशन रखा था जिसमे दोनों ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान शेरशाह की सफलता के बाद एक और फिल्म के लिए फिर से एक साथ आने पर इशारों इशारों में एक बड़ा संकेत दिया। तब से,फैंस ये जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या ये रूमर्ड लवबर्ड्स को बड़े पर्दे पर एक साथ फिर से देखा जाएगा और इस बीच, उसी का दावा करने वाली एक रिपोर्ट सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेरशाह के बाद सिद्धार्थ और कियारा एक अनोखी प्रेम कहानी ‘अदल बादल’ में बड़े पर्दे पर फिर से साथ आ सकते हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र का हवाला दिया गया जिसने दावा किया कि ये फिल्म एक प्रेम कहानी है जो एक रहस्यमय स्थिति के इर्द-गिर्द घूमती है। कथित तौर पर, फिल्म एक रोम-कॉम है और इसे सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित किया जा रहा है। सूत्र ने बताया, “फिल्म एक रोम-कॉम के रूप में तैयार है जिसमें बहुत सारे वीएफएक्स और सीजीआई काम भी शामिल हैं। ये पहली बार होगा जब दोनों एक प्रेम कहानी में इस अनूठी भूमिका निभाएंगे। सिड और कियारा दोनों इस पर सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

जबकि सिद्धार्थ और कियारा ने एक और फिल्म में एक साथ देखे जाने के संकेत दिए थे, उन्होंने अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की है। हाल ही में, कियारा और सिद्धार्थ फिर से चर्चा में थे जब कियारा ने स्वतंत्रता दिवस पर सिद्धार्थ को एक वीडियो से काट दिया था।

सिद्धार्थ और कियारा की आने वाली फिल्में

इस बीच, सिद्धार्थ रोहित शेट्टी के साथ अपनी पहली वेबसीरीज , भारतीय पुलिस बल की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड में भी नजर आएंगे। वहीं कियारा के पास राम चरण के साथ आरसी15, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म गोविंदा नाम मेरा हैं।

About Ragini Sinha

Check Also

बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करते थे राजू, बोली- सबको हंसाया लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से सदमे में हैं बेटी  बेटी अंतरा को सबसे ज्यादा …