Breaking News

VIDEO: पेशी के लिए अलग ही टशन में पटना पहुंचे लालू प्रसाद, देखकर रह कोई रह गया हक्वा-बक्का

  • चारा घोटाले में पेशी के लिए लालू प्रसाद यादव  पटना आए
  • कुछ अलग ही टशन में दिखे लालू प्रसाद
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

यूपी डेस्क: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में पेशी के लिए पटना आए। इस दौरान वे कुछ अलग ही टशन में दिखे। पूर्व सीएम राबड़ी देवी) के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड से निकले तो देखने वाले हक्के-बक्के रह गए।

दरअसल, लालू खुली जीप में बैठे उसे ड्राइव करते हुए पास में डा. राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए। फिर गाड़ी घुमाकर लौट गए। इस दौरान समर्थकों का जोश देखते ही बन रहा था। जिंदाबाद के नारे गूंज रहे थे। समर्थकों का कहना है कि लालू प्रसाद अब स्‍वस्‍थ हो रहे हैं। यह कार्यकर्ताओं के लिए काफी सुखद है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि अब लालू प्रसाद पटना में रहकर सक्रिय राजनीति करेंगे।

लालू प्रसाद ने ट्वीट भी किया

गाड़ी चलाने के बाद लालू प्रसाद ने ट्वीट भी किया है। लिखा है कि वर्षों बाद आज अपनी पहली गाड़ी चलाई। यह भी कहा है कि इस संसार में जन्‍में सभी लोग किसी न किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। लालू ने आगे लिखा है कि आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहाद्र, समता, समृद्ध‍ि, शांति, सब्र, न्‍याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको लेकर सदा मजे से चलती रहे।

लालू प्रसाद का उपचार दिल्‍ली एम्‍स के डाक्‍टरों की देखरेख में चल रहा है

बता दें, लालू  किडनी, हार्ट समेत अन्‍य बीमारियों से जूझ रहे हैं। उनका इलाज दिल्‍ली एम्‍स के डाक्‍टरों की देखरेख में चल रहा है। विधानसभा उपचुनाव में वे पटना आए और प्रचार करने कुशेश्‍वरस्‍थान व तारापुर भी गए। हालांकि इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई तो वे फिर दिल्‍ली चले गए। लेकिन चारा घोटाले के मामले में सशरीर कोर्ट में पेशी का आदेश मिलने के बाद वे सोमवार को पटना पहुंचे। इस दौरान लालू को देखते ही लोगों में उत्साह भर गया। कोई उनकी खिंचने लगा, तो कोई वीडियो बनाने लगा। सोशल मीडिया पर भी ये वीडिय़ो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

About News Desk

Check Also

UP News: मुजफ्फरनगर में बारिश से छत गिरने से 2 बच्चों की मौत, कई की हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर में बारिश से बड़ा हादसा बरसात में कच्चे मकान की छत गिरी मलबे में …