Tuesday, August 16, 2022
Home देश लोकसभा चुनाव:...

लोकसभा चुनाव: दीपेन्द्र हुड्डा का BJP को चैलेंज, रोहतक से लडूंगा, कितनी ही ताकत लगा लो

हरियाणा:  लोकसभा चुनाव की आहट के साथ ही  प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है।  हरियाणा में कांग्रेस के एकमात्र सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और चैलेंज किया है कि वे अपनी कितनी ही ताकत लगा लें। रोहतक में उनकी राजनीति सफल नहीं होगी।

Image result for दीपेंद्र हुड्डा

प्रदेश में दंगों की जड़ बीजेपी- दीपेंद्र हुड्डा
2016 के दंगों को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं, जिससे आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगामी चुनावों में यह प्रदेश का सबसे हॉट मुद्दा होगा। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि दंगों की असल जिम्मेदार भाजपा है और प्रकाश कमेटी की रिपोर्ट में ये साबित भी हो गया है।

Related image

हुड्डा ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना
दीपेंद्र हुड्डा ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम के पास गृह विभाग था, लेकिन तीन दिन तक न तो सरकार दिखाई दी और न ही पुलिस।  भाजपा ने प्रदेश के भाईचारे को तोड़ा है,  जिसकी सजा उसे जरूर मिलेगी। खुद जिम्मेदारी लेने की बजाए हमारे उपर झूठे आरोप लगाकर बहुत नाइंसाफी की गई है।  इस बार जनता वोट की चोट से इनको सबक सिखाएगी।

दीपेन्द्र हुड्डा ने ये आरोप भी लगाया कि प्रदेश के कई बड़े प्रोजेक्ट या तो बंद कर दिए या फिर अन्य प्रदेशों में चले गए।  उन्होंने कहा कि महम में प्रस्तावित अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा नोएडा में भेज दिया।  मदीना में बनने वाली आईएमटी का कोई अता पता नहीं। भाजपा ने अपने कार्यकाल में सिर्फ भाईचारा तोडने के अलावा कोई काम नहीं किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular