Breaking News

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में सौगातों की झड़ी, PM मोदी, राजनाथ देंगे करोड़ों का तोहफा

उत्तरप्रदेश: बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने लोकसभा चुनाव से पहले सौगातों की झड़ी लगा दी है।  पीएम मोदी,गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई नेता अपने अपने क्षेत्र में लोकार्पण करने में जुटे हैं। प्रधानमंत्री प्रदेश भर में लोगों को विकास परियोजनाओं का गिफ्ट दे रहे हैं।  माना जा रहा है कि अगले सप्ताह में आचार संहिता लग जाएगी और इससे पहले सभी लोग जनता के पास विकास को एजेंडे को लेकर पहुंच रहे हैं।

Image result for लोकसभा चुनाव

दरअसल, तोहफा भला किसे नहीं अच्छा लगता और वो भी सत्ताधारी पार्टी की तरफ से विकास की योजनाओं की सौगात मिले तो सोने पर सुहागा हो जाता है। उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री हों या गृहमंत्री या फिर मुख्यमंत्री सभी जनता को उपकृत करने में जुटे हैं।  केवल मार्च महीने की बात करें तो अमेठी में प्रधानमंत्री ने जहां 538 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी, वहीं आज रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने अपने क्षेत्र में सीसीटीवी सर्विलांस सिस्टम, वाटर हाईड्रेंट सिस्टम, कोच गाइडेंस सिस्टम का लोकार्पण किया।

Image result for बीजेपी

रेल राज्य मंत्री ने अपने क्षेत्र में विभिन्न योजनाओं, यात्री सुविधाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी से दरभंगा जाने वाली साप्ताहिक ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में विकास योजनाओं की सौगात दी। वहीं निर्भया योजना के अंतर्गत 25 पिंक बस, 40 इंटरसेप्टर वाहनों को हरी झंडी दिखाएंगे और प्रदेश में 20 नए बस अड्डों का लोकार्पण और 17 बस अड्डों का शिलान्यास करेंगे।

About admin

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …