Breaking News

सीबीआई छापेमारी के बाद मनीष सिसोदिया के खिलाफ अब लुकआउट नोटिस जारी, देश छोड़ने पर लगी रोक

  • मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर रोक

  • लुकआउट नोटिस जारी किया गया

  • आबकारी घोटाले में ये बड़ी कार्रवाई हुई

नेशनल डेस्क: सीबीआई छापेमारी के बाद  दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत कुल 13 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी हुआ है, जिसके बाद उनके देश छोड़ने पर रोक लग गई है।  सीबीआई की तरफ से ये लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। बताया गया है कि कथित आबकारी घोटाले से जुड़े बाकी आरोपियों के खिलाफ भी ये नोटिस जारी किया गया है।

Lookout Notice Issue Against Manish Sisodia And Others After CBI Raids Over  Excise Policy | CBI छापेमारी के बाद मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी,  देश छोड़ने पर रोक

ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला
बता दें कि लुकआउट नोटिस जारी होने से ठीक पहले मनीष सिसोदिया की तरफ से एक ट्वीट किया गया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी सीबीआई छापेमारी को लेकर तत्कालीन यूपीए सरकार को घेरते दिख रहे हैं, वो कह रहे हैं कि सीबीआई छापेमारी गुजरात को बदनाम करने के लिए की जा रही है। सरकार एजेंसी का इस्तेमाल कर रही है। इसे शेयर करते हुए सिसोदिया ने लिखा – “माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब।”

बीजेपी और कांग्रेस आप पर हमलावर
वहीं, सीबीआई के छापे के बाद से दिल्ली की राजनीति में बीजेपी और कांग्रेस आप पर हमलावर हो गई है। दोनों पार्टियों के नेता सिसोदिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ-साथ उनका इस्तीफा भी मांग रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि यह सब राजनीतिक साजिश है। मनीष सिसोदिया ने कोई घोटाला नहीं किया है।

दिल्ली: मनीष सिसोदिया के घर के बाहर BJP का जोरदार प्रदर्शन, जान से मारने की  धमकी देने का विरोध – News18 हिंदी

बीजेपी केजरीवाल और उनकी नीतियों से डरी हुई है: आप
आप का कहना है कि बीजेपी केजरीवाल और उनकी नीतियों से डरी हुई है, इसलिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। सिसोदिया तो यहां तक दावा कर चुके हैं कि बीजेपी की बौखलाहट बता रही है कि 2024 के चुनाव में पीएम मोदी की टक्कर केजरीवाल के साथ होगी। वहीं बीजेपी का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल “शराब घोटाले” में “किंगपिन” हैं और उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया आरोपी नंबर एक हैं।

मनीष सिसोदिया की मुश्किल बढ़ी, CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस, विदेश जाने पर  लगी रोक

14 घंटे तक सिसोदिया के घर रही सीबीआई
बता दें कि इससे पहले 20 अगस्त की सुबह सीबीआई की एक टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी। ये छापेमारी करीब 14 घंटे तक चली। इस दौरान सीबीआई ने बताया कि आबकारी नीति मामले को लेकर सिसोदिया और बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिसके तहत ये छापेमारी की गई।

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …