Breaking News

महंत नृत्यगोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में रहे थे पीएम और सीएम

  • राम जन्मभूमि अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबियत खराब
  • नृत्य गोपाल दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
  • पीएम मोदी और सीएम योगी भी थे संपर्क में

नेशनल डेस्क: इस वक़्त पूरे देश में कोरोना ने आफत मचा रखी है, पूरा देश इस बीमारी से निजात पाना चाहता है, कोरोना ने अब तक ना जाने कितने लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है । अब श्रीराम जन्मभूमि के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास मे कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर सामने आई है।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की अचानक मथुरा में तबियत खराब हो गई है।दरअसल हर साल की तरह इस साल भी नृत्य गोपाल दास जन्माष्टमी मानाने मथुरा पहुंचे थे जहाँ उनकी तबियत बिगड़ गई। बताया जा रहा है नृत्य गोपाल दास को खांसी ज़ुखाम के साथ सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी, तभी डॉक्टर को बुलाया गया , इसके बाद आगरा से भी डॉक्टरों की एक टीम को बुलाया गया था। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी आदित्य नाथ ने फोन पर ली तबियत की जानकारी आई जिसके तुरंत बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देश में कोरोना की स्थिति संभालने का नाम नहीं ले रही है देश में अब 24 लाख से ज़्यादा केस आ चुके हैं। बीते 24 घंटे में कम-से-कम 67 हज़ार से ज़्यादा नए मामले आये हैं और कुल 942 लोगों ने अपनी जान गवा दी है।  हालही  में अयोध्या राम मंदिर के 2 पुजारियों को भी कोरोना पॉजिटिव निकला था। बता दें कुछ दिन पहले राम जन्मभूमि में भूमिपूजन भी रखा गया था जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना ने बचने के सभी इंतज़ाम थे। नृत्य गोपाल दास की तबियत का पता चलते ही सीएम योगी आदित्य नाथ ने डॉक्टरों से फोन पर उनकी हाल की जानकारी ली।

 

Nritya Gopal Das Corona positive

About Misbah Khanam

Check Also

UP News: त्योहारों को लेकर सीएम योगी ने की समीक्षा बैठक, पुलिस और प्रशासन को 24 घंटे अलर्ट रहने के दिए निर्देश

त्योहारों से पहले सीएम योगी के सख्त निर्देश ‘सार्वजनिक पार्क में स्थापित हो दुर्गा प्रतिमा’ …