Breaking News

मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

  • मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

  • इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर दी जानकारी

  • मनोज बाजपेयी को जोरम फिल्म का इंतजार

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने बताया की उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी। साथ ही, उन्होंने अपने सभी फैंस को इस अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने का आग्रह किया है।

मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। कृपया आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज से तब तक न जुडे़ं, जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता है। इस दिशा में काम किया जा रहा है। जैसे ही समस्या का समाधान हो जाएगा, इस बारे में आपको सूचित किया जाएगा।

उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक किसी भी प्रकार की असामान्य गतिविधि नहीं देखी गई है। उनके ट्विटर पर दिख रहे पोस्ट गुरुवार के ही हैं और उनके नाम के बारे में ही हैं। इसमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है, जिसमें फैंस से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 देखने के लिए कहा गया है। दूसरा पोस्ट दिल्ली के ठंडे मौसम को लेकर है। इसके अलावा गुरुवार से उनकी टाइमलाइन पर उनके बीते काम की तारीफ करने वाले फैंस के रीट्वीट हैं।

मनोज बाजपेयी 52वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम में अपनी अगली फिल्म जोरम के वर्ल्ड प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। गेस्टिवासल इस महीने के अंत में आयोजित होने वाला है। यह फिल्म देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ तनिष्ठा चटर्जी, स्मिता तांबे, मेघा माथुर और राजश्री देशपांडे भी नजर आएंगे।

About Ragini Sinha

Check Also

Oscar Nominations : RRR ने रचा इतिहास, ‘नाटू-नाटू’ गाना ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में Oscar के लिए नामांकित

कैलिफोर्निया। ऑस्कर 2023 के लिए मंगलवार  को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में आधिकारिक रूप से …