Thursday, August 11, 2022
Home दिल्ली केन्द्र में म...

केन्द्र में मोदी जी सबसे ज्यादा भ्रष्ट, तो प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर: अशोक तंवर

हरियाणा: गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, पूर्व कैबिनेट मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव और स्थानीय कांग्रेस के पार्षद और नेता शामिल हुए । इस मौके पर NSUI के राष्ट्रीय महासचिव वर्धन यादव के ऑफिस का उद्घाटन भी किया गया। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को लोकसभा और विधानसभा चुनावो के लिए तैयार रहने के लिए कह गया।

Image result for कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर

मोदी सरकार पर लगाई आरोपों की झड़ी
काग्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे, जिन्होने रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए लगातार हमले किए और कहा कि केन्द्र में मोदी जी सबसे ज्यादा भ्रष्ट है, तो प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर। अशोक तंवर ने एयरफोर्स द्वारा पाकिस्तान में किए गए हमले के भी सबूत मांगे और कहा कि अगर पाकिस्तान के 300 आतंकी मारे हैं तो, उनकी तस्वीरें मीडिया में क्यों नहीं आई।

 

Image result for pm modi


जेजेपी पर भी साधा निशाना
वहीं अशोक तवंर ने जेजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जेजेपी बरसाती मेंढक है और वो जिस पार्टी से निकले हैं उनके जनक ही भ्रष्टाचार के केस में जेल में बंद है। तंवर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी और देश के युवाओं को रोजगार देगी जबकि बीजेपी ने अपने कोई वादे पूरे नहीं किए।

Image result for जेजेपी

अशोक तंवर ने सम्मेलन में ये भी आंशका जताई कि बीजेपी देश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव एक साथ करा सकती है, जिसके लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। लेकिन देखना होगा कि देश की जनता क्या इस बार बीजेपी को दोबारा मौका देती है या फिर कांग्रेस के अच्छे दिन लाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular