Breaking News

MP में राहुल गांधी के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत, तत्काल कार्रवाई की मांग

इंदौर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आतंकवादी मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ बोलने पर सियासत गर्मा गई है। बीजेपी ने चारों तरफ से कांग्रेस को घेरना शुरु कर दिया है। दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस का जमकर घेराव किया जा रहा है। अब इंदौर में राहुल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। यह शिकायत भाजपा के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा दर्ज करवाई गई है।

PunjabKesari

वियजवर्गीय ने की तत्काल कार्रवाई की मांग 
इंदौर विस-3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को राहुल गांधी के खिलाफ परदेशीपुरा थाने में जाकर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने पहुंचे विजयवर्गीय ने आतंकी अजहर मसूद को सम्मान देने सहित समय-समय पर उनके द्वारा दिए गए बयान को आधार बनाकर यह ज्ञापन सौंपा है। वियजवर्गीय ने तत्काल कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आवेदन पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस दौरान आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों ने राहुल गांधी पर प्रकरण दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

PunjabKesari

राहुल गांधी दवारा की जा रही हरकतें देशद्रोह से कम नहीं- आकाश
थाने पर ज्ञापन देने पहुंचे विधायक विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा में कहा कि ‘कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भारत तेरे टुकड़े होंगे.. ऐसे नारे लगाने वालों के समर्थन में खड़े होने, सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर सेना का मनोबल तोड़ने और आतंकवादी सरगना जो सैकड़ों भारतीयों की हत्या का दोषी है, उसे ‘जी ‘कहकर सम्मानित करने से देशवासियों का मनोबल कम होता है। वहीं आतंकवादियों सहित दुश्मन देश पाकिस्तान का मनोबल बढ़ता है। राहुल गांधी द्वारा लगातार की जा रही ये हरकतें देशद्रोह से कम नहीं है।’

About admin

Check Also

AG का खुलासा: एमपी में बड़ा राशन घोटाला, कहां हुई गड़बड़ी ?

एमपी में राशन घोटाले का पर्दाफाश  110.83 रूपये का आहर केवल कागजों पर बांट दिया …