Breaking News

UP: मुकेश सहनी का बड़ा ऐलान- नहीं करेंगे किसी के साथ गठबंधन, इतनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी VIP

 

  • वीआईपी पार्टी ने जनचेतना रैली के जरिए बड़ा आगाज 
  • ‘165 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान 
  • ‘नहीं करेंगे बीजेपी के साथ गठबंधन’

     

यूपी डेस्क:  2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वीआईपी पार्टी ने जनचेतना रैली के जरिए बड़ा आगाज कर दिया है। पहले चरण की अंतिम रैली मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गढ़ गोरखपुर में करके बिहार के कैबिनेट मंत्री मंत्री मुकेश सहनी ने अपनी ताकत का एहसास कराया है। उन्‍होंने निषाद समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) यूपी में 165 सीट पर चुनाव लड़ेगी। उन्‍होंने कहा कि वे बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। सहनी ने साफ किया है कि निषाद पार्टी बीजेपी के साथ 50 सीट पर गठबंधन करेगी, तो उनका साथ देंगे।

‘165 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव’
गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में मुकेश सहनी ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा, “निषाद का बेटा निषाद के साथ रहेगा। जो निषाद के हित में काम करेगा, पूरा निषाद समाज उनके साथ रहेगा। उन्होंने संजय निषाद पर तंज कसते हुए कहा, “वो आरक्षण नहीं दिला पाते हैं, तो 50 सीट पर बीजेपी के साथ गठबंधन करते हैं, तो हम उनका साथ देंगे। ऐसा नहीं कर पाते हैं तो हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में मजबूती के साथ 165 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसमें पूर्वांचल की 80 सीटें शामिल हैं। निषादों का वोट सिर्फ वीआईपी पार्टी को ही जाने वाला है।

 

 

‘नहीं करेंगे बीजेपी के साथ गठबंधन’
मुकेश सहनी ने कहा, “मैं यहां किसी के साथ गठबंधन नहीं करने वाला हूं। मैं मजबूती के साथ चुनाव लड़ूंगा। जो लोग निषाद को अपना वोट बैंक समझते हैं, आगे उसे हम कम से कम 75 सीट से चुनाव हाराएंगे। तब जाकर उनको 2024 और 27 में अक्ल आएगी। निषाद के सामने झुकना पड़ेगा। निषादों को अधिकार देना पड़ेगा। जैसे कि किसी कानून को वापस लिया गया।

 

 

About News Desk

Check Also

समाजवादी पार्टी के राज्य स्तरीय अधिवेशन आज, नरेश उत्तम फिर से बने प्रदेश अध्यक्ष

समाजवादी पार्टी के राज्य स्तरीय अधिवेशन आज प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने नरेश उत्तम प्रदेश को …