Breaking News

रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा देगी मुंबई पुलिस, घर के बाहर तैनात हुए पुलिसकर्मी

  • रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा देगी मुंबई पुलिस 
  • सुरक्षा’ के मद्देनजर मुंबई पुलिस के दो अधिकारी ‘पहुंचे
  •  CBI के अनुरोध पर दी जा रही सुरक्षा

बॉलीवुड डेस्क:  एक्टर सुशांत सिंह की आत्महत्या मामले में पूछताछ का दौर जारी है। वहीं सीबीआई की रडार में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आ गई है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर मौजूद हालातों को देखते हुए मुंबई पुलिस उन्हें सुरक्षा देगी। मुंबई पुलिस के दो अधिकारी ‘सुरक्षा’ के मद्देनजर वहां पहुंचे गए हैं।

 

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती जब भी अपने घर से DRDO गेस्ट हाउस जाएंगी तब उन्हें मुंबई पुलिस सुरक्षा देगी। उन्होंने बताया कि, यह केंद्रीय जांच ब्यूरो(CBI) के अनुरोध पर किया जा रहा है। दरअसल रिया ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि, उनके घर के बाहर जमा मीडिया और अन्य लोगों की भीड़ से उन्हें और उनके परिवार को खतरा है।

 

रिया ने कहा था कि, इस स्थिति में वह जांच एजेंसियों के साथ सहयोग के लिए अपने घर से बाहर भी नहीं जा पा रही हैं। उनकी मुंबई पुलिस की ओर से सुरक्षा दी गई। बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। पहली बार सीबीआई के सामने पेश हुईं रिया रात नौ बजे के बाद सांताक्रूज में डीआरडीओ अतिथि गृह से रवाना हुईं थी। उन्हें दोबारा पेश होने के लिए कहा गया था।

 

About News Desk

Check Also

पंचतत्व में विलीन हो गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

पंचतत्व में विलीन हो गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम …