Breaking News

रिया चक्रवर्ती से सुशांत मामले में सीबीआई ने साढ़े 10 घंटे तक पूछे सवाल

  • साढ़े 10 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से पूछे गए सवाल
  • सीबीआई के सवालों के जवाब देने के बाद पुलिसकर्मियों के साथ घर पहूंची रिया
  • शनिवार को फिर की जा सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

बॉलीवुड डेस्क: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ की। सीबीआइ सुशांत के मामले में जुड़े सभी लोगो से बिना देर किए पूछताछ कर रही है, बता दे रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए भड़काने का आरोप लगा है। सीबीआई की जांच के आठवें दिन एसपी नूपुर प्रसाद और अनिल यादव ने रिया से सवाल किए। रिया को सीबीआई ने शुक्रवार सुबह करीब 11:00 बजे पूछताछ के लिए बुलाया।

सीबीआई ने रिया से करीब साढ़े 10 घंटे तक पूछताछ की। एक रिपोर्टर के हवाले से खबर है कि रिया से पूछताछ में सीबीआइ ने , “सुशांत की मौत की जानकारी उन्हें कैसे मिली। सुशांत के मौत की खबर मिलने के बाद क्या आप उनके घर गई थी और अगर घर नहीं गई थी तो सुशांत को कहां और कैसे देखा। जब सुशांत की मौत की जानकारी उन्हें मिली तो वह कहां मौजूद थी। 8 तारीख को वह सुशांत का घर छोड़कर क्यों गई थी, क्या घर छोड़ने के बाद सुशांत से बात हुई थी और अगर नहीं तो कियूं नहीं की बात। क्या सुशांत से कोई झगड़ा हुआ था।” ये सारे सवाल पूछे और  आगे रिया से सीबीआई ने पूछा “सुशांत के मोबाइल नंबर को उन्होंने क्यों ब्लॉक किया था। इसके साथ ही रिया से सुशांत के अकाउंट के बारे में उनके बैंक बैलेंस उनका यूरोप ट्रिप में खर्च हुआ पैसा और क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड के बारे में भी पूछताछ किया।”

रिया चक्रवर्ती सुबह 11:00 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी। और साढ़े 10 घंटे की पूछताछ के बाद रात में वह सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंची और वहां से पुलिसकर्मियों के साथ अपने घर गई। बता दें इससे पहले सीबीआई की दूसरी टीम ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ की थी बृहस्पतिवार को सीबीआई ने 14 घंटे तक शौविक से पूछताछ की थी सीबीआई अब तक सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दीपेश सावंत, नीरज सिंह, केशव, सैमुअल मिरांडा, और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर चुकी है। वहीं बताया जा रहा है कि शनिवार को फिर रिया से पूछताछ की जा सकती है।

About Misbah Khanam

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …