Breaking News

दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना हुए IPL 2020 से बाहर, UAE से वापस लौटे भारत

  • निजी कारणों से वापस लौटे रैना नहीं खेलेंगे  IPL
  • CSKने ट्वीट कर इस बात की दी जानकारी
  • रैना के क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बल्लेबाज सुरेश रैना IPL 2020 से बाहर हो गए हैं। सुरेश रैना ‘व्यक्तिगत कारणों से’ UAE से भारत वापस लौट आए हैं। लेकिन अभी रैना के टूर्नामेंट से बाहर होने का खुलासा नहीं हो पाया है। रैना टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं।

IPL 2020 से बाहर होने की जानकारी चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्विट करके दी है। ट्वीट में लिखा गया, “सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं। और IPL के शेष सत्र के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करता है।” IPL 2020 में न रहने कि खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, उनके फैन्स इसे सुन कर चकित और हैरान हो गए हैं।

Veteran batsman Suresh Raina out of IPL 2020, India returns from UAE

सूत्रों के अनुसार टीम इंडिया का तेज गेंदबाज पॉजिटिव पाया गया और वर्तमान वनडे टीम इंडिया का सदस्य है। वहीं, स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना पॉजेटिव पाए गए हैं। इसी कारण सीएसके टीम का क्वारंटीन अब 1 सितंबर तक बढ़ गया है। बता दें कि आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा, लेकिन अभी बीसीसीआई ने शेड्यूल जारी नहीं किया है। ऐसे में रैना का अचानक आईपीएल से बाहर जाना चेन्नई सुपर किंग्स और उसे कप्तान धोनी के लिए एक बड़ा झटका है। टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। हाल ही में 15 अगस्त को धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद, उनके साथ ही रैना ने भी अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था।

About Misbah Khanam

Check Also

ICC: आईसीसी क्रिकेट के नियमों में किए कुछ बदलाव, 1 अक्टूबर से लागू होंगे नियम 

इंटरनेशनल क्रिकेट के नियमों में किए कुछ बदलाव 1 अक्टूबर से लागू होंगे नियम  आईसीसी …