Breaking News

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती डबल डेकर बस में महिला के साथ रेप, बस में मौजूद थे 40 यात्री

  • चलती बस में कंडेक्टर ने महिला के साथ किया रेप
  • लखनऊ से दिल्ली जा रही थी डबल डेकर बस
  • दिल्ली की रहने वाली है पीड़ित महिला

यूपी डेस्क: देश में आए दिन रेप के मामले सामने आते हैं। कभी किसी महिला का तो कभी किसी बच्चे का बेरहमी से रेप कर दिया जाता है। आज एक और रेप की वारदात को यूपी के मथुरा में अंजाम दिया गया। यहां महिला के साथ चलती डबल डेकर बस में रेप किया गया। यह घटना मथुरा के मांट इलाके की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसर महिला दिल्ली की रहने वाली है और वह इस बस में लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। आरोप है कि तभी बस के कंडक्टर ने उसके साथ रेप किया। महिला ने खुद ही डायल-112 पर कॉल कर इसकी शिकायत पुलिस से की है। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सुबह करीब 5 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है। बस में करीब 40 सवारियां जिन्हें दूसरी बसों द्वारा दिल्ली के लिए रवाना कर दिया।

पुलिस को बस में सवार लोगों ने बताया कि बस के मांट टोल पर रुकते ही महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। इस बस में करीब 40 यात्री सफर कर रहे थे, जब महिला ने सबके सामने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात कही तो सभी यात्री आश्चर्यचकित हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी देहात श्रीचन्द ने घटना के बारे में बताया कि एक महिला द्वारा डबल डेकर बस के कंडेक्टर पर रेप का आरोप लगाया गया है। महिला ने खुद इस बात की सूचना डायल -112 पर दी। महिला के कॉल करते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने पुलिस को उस बस का नंबर  AR 01 L1052 भी बताया था। इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

About Misbah Khanam

Check Also

महोबा में हादसा,पत्थर गिरने से दो मजूदरों की दर्दनाक मौत

खनन के दौरान पहाड़ पर बड़ा हादसा पत्थर गिरने से दो मजूदरों की मौत मलबे …