Breaking News

नरेंद्र मोदी का सबसे लंबा चुनावी रोड शो, 54 किमी तक चला पीएम का काफिला, 14 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरे मोदी

  • नरेंद्र मोदी का सबसे लंबा चुनावी रोड शो

  • 54 किमी तक चला पीएम का काफिला

  • 14 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरा काफिला

  • पीएम मोदी ने एंबुलेंस को दिया रास्ता

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव (Gujarat Vidhansabha Election 2022, ) के पहले चरण (First Phase) का मतदान पूरा हो चुका है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो (Road Show) किया। 54 किलोमीटर तक प्रधानमंत्री का रोड शो चला, इस दौरान पीएम मोदी 14 विधानसभाओं से गुजरे।

ये भी पढ़ें: BSF ने मनाया 58वां स्थापना दिवस, कई कार्यक्रम किए गए आयोजित, दिग्गजों ने दी बधाई

14 विधानसभा क्षेत्र से गुजरा पीएम का काफिला

पीएम मोदी का अहमदाबाद में रोड शो मोदी अबतक का सबसे बड़ा रोड शो बताया जा रहा है। पीएम मोदी के इस रोड शो को ‘पुष्पांजलि यात्रा’ यात्रा नाम दिया गया था। इस रोड शो में पीएम मोदी ने अहमदाबाद (Ahmedabad) की 13 और गांधीनगर (Gandhinagar) की एक सीट को कवर किया।

एंबुलेंस को दिया रास्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रोड शो के दौरान सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांंजलि दी। इस दौरान एक एंबुलेंस (Ambulance) को रास्ता देने के लिए पीएम के काफिले को भी रोका गया। जिन 14 विधानसभा सीटों से पीएम मोदी का काफिला (Convoy) गुजरा उनमें से बीजेपी ने 2017 में 11 सीटों पर जीत हासिल की थी वहीं, कांग्रेस को 3 सीट मिली थी। प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 के लिए चुनाव प्रचार के लिए 6 नवंबर को शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें: BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का किया ऐलान, तीन लोग शामिल

सबसे लंबा रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी ने इस विधानसभा चुनाव के लिए गुजरात के 33 में से 23 जिलों में रैली की है। इस दौरान उन्होंने 28 रैली और दो रोड शो किए हैं। पीएम मोदी का आज का अहमदाबाद का रोड शो तीसरा रोड शो था। पीएम का रोड शो अहमदाबाद के नरोडा, ठक्कर, बापानगर, बापूनगर, निकोल, अमराईवाडी, मणिनगर, दाणीलिमडा जमालपुर, खाड़िया, एलिसब्रिज, वेजलपुर, घाटलोडिया, नारणपुरा, साबरमती और गांधीनगर के गांधीनगर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से गुजरा।

About Mansi Sahu

Check Also

दिल्ली में हुई कंझावला जैसी एक और वारदात, स्कूटी सवार को कार ने टक्कर मारने के बाद घसीटा

दिल्ली में एक बार फिर कंझावला जैसा कांड सामने आया एक कार सवार ने स्कूटी …