Breaking News

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

  • कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक

  • 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर

  • गोलीबारी में एक की मौत, तीन घायल

नेशनल डेस्क: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में अचानक फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया। फायरिंग की इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद में गोलीबारी की ये घटना शुक्रवार की रात करीब सवा बारह बजे हुई। बताया जा रहा है कि मुंबई के कांदिवली इलाके में बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। डीसीपी जोन विशाल ठाकुर के अनुसार इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्‍य तीन घायल हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: UP news: जौनपुर में एक लाख का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक सिपाही को भी लगी गोली

पुलिस ने फायरिंग घटना को आपसी विवाद का मामला बता रही है। इस घटना में जिस व्यक्ति की मौत हुई है, उसका नाम अंकित यादव है। बाइक सवार युवक और अंकित एक-दूसरे को पहले से ही जानते थे। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने चार राउंड फायरिंग किए हैं। घटना के बाद आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल रहा। मुंबई पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं, घटना में घायलों से भी पुलिस पूछताछ करने का प्रयास कर रही है। हालांकि, वह अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत में सुधार होने पर पूरे मामले के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। बाइक सवार अपराधियों के घर का पता लगाया जा रहा है।

मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि दो लड़के बाइक पर सवार होकर आए और कांदिवली में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। बाइक से आए युवक गोलीबारी के बाद मौके से फरार हो गए। फायरिंग की इस घटना के पीछे क्या वजह थी, इसकी पड़ताल की जा रही है। फिलहाल तीनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों की पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में 9 सितंबर को भी फायरिंग की घटना सामने आई थी, जिसमें एक शख्स बुरी तरह से जख्मी हुआ था।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के विरोध में आमरण अनशन पर बैठे तीन छात्रों की निकाली गई शव यात्रा

About Ravi Prakash

Check Also

BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का किया ऐलान, तीन लोग शामिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का …