Breaking News

Whatsapp में एड होने वाला है नया फीचर, अब चैटिंग और वीडियो कॉलिंग में आएगा और भी ज्यादा मजा

 

  • व्हाट्सएप में एड होने वाला है नया फीचर
  • वीडियो कॉल और चैट करने में आएगा और भी ज्यादा मजा

नेशनल डेस्क :  व्हाट्सएप पर अब नया फीचर आने वाला है। जिससे आपको चैट और वीडियो कॉलिंग करने में और भी ज्यादा मजा आएगा। व्हाट्सएप ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नए अपडेट को रोलआउट करना शुरू कर दिया है, जो जल्द ही सभी एंड्रॉयड यूजर्स इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को Google Play स्टोर से अपने व्हाट्सएप अकाउंड को अपडेट करना होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नए अपडेट से ये बदलेगा

व्हाट्सएप के नए फीचर्स के आने से ग्रुप कॉलिंग के लिए एक खास रिंगटोन सेट करने का ऑप्शन दिया जाएगा। इससे वर्क फ्रॉम होम के दौरान ऑफिस के नोटिफिकेशन को वक्त रहते हासिल करने में काफी आसानी हो जाएगी। इसके अलावा नए स्टिकर एनीमेशन दिए जाएंगे। इन नए फीचर्स के अलावा कुछ पुराने फीचर्स की दोबारा वापसी हो रही है। इसमें यूजर्स को कॉलिंग के लिए UI सुधार और कैमरा आइकन जैसे फीचर्स शामिल हैं। WABetainfo के अनुसार व्हाट्सएप एंड्रॉइड के लेटेस्ट बीटा एडिशन में नई सर्विस की टेस्टिंग चल रही है। व्हाट्सएप के वर्जन 2.20.198.11 में ग्रुप कॉलिंग के लिए एक नई रिंगटोन पेश की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, व्हाट्सएप नए UI में सभी बटन व्हाट्सएप के डिस्प्ले के निचले भाग में चले जाएंगे। इसके अलावा जल्द ही अपने यूजर्स को कैमरा शॉर्टकट देना शुरू कर देगा। कंपनी ने रूम शॉर्टकट के साथ आइकन को स्वैप किया था। व्हाट्सएप की ओर से जल्द ऐप में एंडवान्स्ड सर्च का ऑप्शन दिया जाएगा। इससे यूजर्स फोटो, वीडियो, डॉक्यूमेंट की सर्चिंग आसान हो जाएगी। इसके अलावा व्हाट्सएप की तरफ से खास एनीमेशन स्टिकर पेश किया गया है। यह एनीमेशन स्टीकर 8 बार तक लूप में चलेगा। वही लंबे एनिमेटेड स्टिकर में कम लूप का समय होगा व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर एनिमेटेड स्टिकर लॉन्च किए हैं।

About News Desk

Check Also

Heavy Rain In Delhi: दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर, 10 राज्यों में अलर्ट जारी

दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर बारिश के कारण यातायात प्रभावित 10 राज्यों में …