Breaking News

अब कंगना रनौत का घर तोड़ने की तैयारी में BMC, भेजा नोटिस

  • BMC कंगना रनौत के घर पर बुल्डोजर चलाने की तैयारी में
  • हाल ही में कंगना का ऑफिस तोड़ा गया था
  • BMC ने कंगना को भेजा नोटिस

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर हाल ही में BMC ने बुल्डोजर चलाया है। हालांकि एक्ट्रेस ने कोर्ट से इस मामले पर स्टे ले लिया है और अगली सुनवाई 22 सिंतबर तक के लिए टाल दी गई है। अब खबरें हैं कि BMC कंगना रनौत के खार स्थित घर पर भी बुल्डोजर चलाने की कोशिश कर रही है।

मिली जानकारी के  मुताबिक BMC ने रविवार को कंगना के मुंबई वाले घर को लेकर एक नोटिस जारी किया है, जिसमें उनके खार स्थित घर को अवैध निर्माण करार दिया गया है। इस नोटिस में कहा गया है कि एक्ट्रेस के घर में गलत तरीके से बदलाव किया गया है। इसमें नियमों का उल्लंघन किया गया है।

बता दें कि, दो साल पहले भी मुंबई महानगरपालिका ने कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया था। इस नोटिस में कहा गया था कि घर में गलत तरीके से बदलाव किया गया है। तब उस समय कंगना रनौत ने सिटी सिविल कोर्ट में जाकर स्टे ऑर्डर ले लिया था। इसी को मद्देनजर रखते हुए बीएमसी ने कैविएट फाइल किया जिसमें उनकी तरफ से कहा गया,’स्टे ऑर्डर को रद्द किया जाए और हमें तोड़ने की इजाजत दी जाए।’

खार इलाके में कंगना रनौत का घर डीबी ब्रिज नाम की बिल्डिंग में पांचवी मंजिल पर है। इसमें आठ जगह पर बदलाव किए गए हैं। छज्जा और बालकनी में गलत तरीके से निर्माण की बात कही गई है। किचन के एरिया में किए गए बदलाव को भी गलत बताया गया है।

About News Desk

Check Also

ग्लैमर के मामले में बहन जाह्नवी से भी आगे हैं शनाया कपूर

शनाया कपूर ग्लैमर के मामले में किसी से नहीं है कम   शनाया कपूर अपनी बोल्ड …