Breaking News

बेदह शानदार खूबियों के साथ Okinawa ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर, प्री-बुकिंग भी हुई शुरू

  • ओकिनावा ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर 
  • कंपनी ने शुरू की इसकी प्री-बुकिंग
  • ऑनलाइन या कंपनी के डीलरशिप स्टोर में इसे कर सकते हैं बुक

     

बिजनेस डेस्क:   भारतीय कंपनी ओकिनावा (Okinawa) ने देश में बेहद शानदार फीचर्स के साथ एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। कंपनी ने हाल ही में अपना R30 स्कूटर लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 58, 992 रुपये है।यह एक लो-स्पीड स्कूटर है, जिसकी अधिकतम रफ्तार सिर्फ 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। आप सिर्फ 2,000 रुपये देकर ऑनलाइन या कंपनी के डीलरशिप स्टोर में इसे बुक कर सकते हैं।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.25 kWh की लीथियम-आयन बैटरी है, जो सिर्फ 4-5 घंटों में पूरी तरह चार्ज हो जाती है। अपनी सीमित क्षमताओं के कारण यह स्कूटर एक बार में ज्यादा दूरी तय नहीं कर सकता। सिंगल चार्ज में इससे आप अधिकतम 60 किलोमीटर तक का सफर कर सकते हैं।

इसकी बैटरी को निकाला भी जा सकता है और इस पर 3 साल की वॉरंटी है. इतना ही नहीं, स्कूटर में लगी 250 वॉट की BLDC मोटर में भी 3 साल और 30 हजार किलोमीटर की वॉरंटी मिलती है। यह स्कूटर 5 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है- मेटैलिक ऑरेंज, ग्लॉसी रेड, पर्ल व्हाइट, सी ग्रीन और सनराइज येलो।

Okinawa R30 में डिजिटल स्पीडोमीटर आता है और साथ ही इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग सिस्टम भी मौजूद है। साथ ही इसमें एक माइक्रो चार्जर मिलता है, जिसमें ऑटो कट-ऑफ फंक्शन उपलब्ध है।

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …