Breaking News

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को एक बार फिर घर में किया नजरबंद, ट्वीट करके दी जानकारी

  • महबूबा मुफ्ती को एक बार फिर नजरबंद

  • महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके दी जानकारी

  • मुफ्ती ने मोदी सरकार पर बोला हमला

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को एक बार फिर उनके घर में नजरबंद कर दिया गया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी। इसी के साथ महबूबा मुफ्ती ने कश्मीरी पंडितों की स्थिति के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है।

इस पर मुफ्ती ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भारत सरकार कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को गले से लगाना चाहती है क्योंकि इसकी कठोर नीतियों के कारण उन लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण लक्षित हत्याएं हुई हैं जिन्होंने भागने का विकल्प नहीं चुना। हमें अपने दुश्मन के रूप में मुख्यधारा में पेश करने के कारण आज मुझे नजरबंद कर दिया गया है।

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की ओर से अपने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के घर के बाहर ताला लगा है। साथ में दूसरी तस्वीर में देखा गया है कि CRPF की गाड़ी घर के बाहर खड़ी है।

एक और ट्वीट में महबूबा ने लिखा, ”चोटीगाम में आज सुनील कुमार के परिवार से मिलने की मेरी कोशिशों को प्रशासन ने नाकाम कर दिया। इसी प्रशासन का दावा है कि हमें लॉक करना हमारी अपनी सुरक्षा के लिए है जबकि वे खुद घाटी के कोने-कोने में जाते हैं।

About News Desk

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …