Breaking News

बहन की शादी में PM को भेजा था निमंत्रण, बदले में प्रधानमंत्री ने दिया खास संदेश

भोपाल: घर मे किसी की शादी हो और देश के प्रधानमंत्री का बधाई संदेश आ जाए। जाहिर है ऐसा होने पर शादी वाले घर में खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कुछ ऐसा ही हुआ है भोपाल के रहने वाले कमलेश के साथ। जिसके घर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बधाई संदेश आया है।

PunjabKesari
शादी के कार्ड में किया केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र
दरअसल, भोपाल के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले कमलेश की बहन तुलसा की 19 फरवरी को शादी थी। कमलेश ने अपनी बहन की शादी में बीजेपी को वोट देकर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील छपवाई थी।

PunjabKesari

 

इसके साथ ही शादी के कार्ड के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं का भी ज़िक्र किया था। कमेलश की मानें तो दो दिन पहले पीएम मोदी का पत्र उनके घर पर पहुंचा, जिसमें पीएम मोदी ने उनकी बहन तुलसा को शादी की शुभकामनाएं दी। कमलेश के मुताबिक पीएम मोदी ने पत्र में केंद्र सरकार की योजनाओं का ज़िक्र करने पर भी खुशी जताते हुए उसकी प्रशंसा की है।
PunjabKesari

क्या लिखा है पीएम मोदी के पत्र में
27 फरवरी को लिखे पत्र में पीएम मोदी ने लिखा है कि ‘तुलसा और धनसिंह के विवाह का निमंत्रण पत्र प्राप्त कर बेहद प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल होने का न्योता देने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। निमंत्रण पत्र के साथ अपने जिस तरह सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी देती हुई पत्रिका संलग्न की है वह सराहनीय है। देश का एक सजग नागरिक होने के नाते आपने सामाजिक सरोकार के विषयों को दूसरों से साझा करने का एक अच्छा प्रयास किया है। यह शुभ अवसर नव दम्पति के जीवन और दोनों परिवारों के बीच ढेरों खुशियां लाए।  इसी कामना के साथ ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं।  स्नेह और आशीर्वाद सहित नरेंद्र मोदी।’

About admin

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …