Breaking News

जम्मू-कश्मीर: सिदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों का घर में शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

  • घर में मिले परिवार के छह लोगें के शव

  • मरने वालों में महिला और बच्चे भी शामिल

  • पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के सिदरा इलाके में एक ही परिवार के छह सदस्य अपने घर में बुधवार को संदेहास्पद परिस्थतियों में मृत पाए गए है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उसकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और उसके दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब एवं सजाद अहमद के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि शव सिदरा इलाके में स्थित मकान से बरामद किए गए है। उन्हें यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस दलों को घटनास्थल पर भेजा गया है और मामले की विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में लव जिहाद की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली युवती का यू-टर्न, अधिकारियों से पति पर कार्रवाई न करने की लगाई गुहार

पुलिस जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम के लिए शवों को मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस में केस दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है। फिलहाल पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिरकार एक साथ एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत कैसे हुई। बहरहाल पोस्टमार्टम से मौत की वजह साफ हो सकेगी।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के छोटेपोरा इलाके में एक सेब के बाग में आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसका भाई घायल हो गया था। मृतक की पहचान सुनील कुमार भट के रूप में हुई है। वहीं उनके भाई पिंटू को चोटें आई हैं। घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बल के जवानों को तैनात कर दिया गया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के गोंदिया में पैसेंजर ट्रेन की मालगाड़ी से हुई टक्कर, हादसे में 50 से अधिक यात्री हुए घायल

About Ravi Prakash

Check Also

Heavy Rain In Delhi: दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर, 10 राज्यों में अलर्ट जारी

दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर बारिश के कारण यातायात प्रभावित 10 राज्यों में …