Breaking News

प्रयागराज में लव जिहाद की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली युवती का यू-टर्न, अधिकारियों से पति पर कार्रवाई न करने की लगाई गुहार

  • प्रयागराज में लव जिहाद मामले में यू-टर्न

  • युवती ने कार्रवाई न करने की लगाई गुहार

  • कार्रवाई होने पर दी आत्महत्या की धमकी

प्रयागराज: संगमनगरी के कर्नलगंज थाने में अधिवक्ता और उसके परिवार के खिलाफ लव जिहाद का मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती ने यू-टर्न ले लिया है। युवती का कहना हे कि उसने यह मुकदमा नहीं दर्ज कराया था। वह कर्नलगंज थाने में पति की गुमशुदगी दर्ज कराने गई थी। लेकिन कुछ व्यक्तियों ने उसे भ्रमित करके पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करके प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है। आरोप लगाने वाली युवती पल्लवी सिंह ने कहा है कि वह अधिवक्ता आलम के साथ शादी की है, 12 अगस्त को पति से कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद उन्होंने अपना फोन बंद कर नेपाल चले गए थे।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के गोंदिया में पैसेंजर ट्रेन की मालगाड़ी से हुई टक्कर, हादसे में 50 से अधिक यात्री हुए घायल

पति से कोई संपर्क नहीं होने के चलते वह गुमशुदगी दर्ज कराने गई थी। लेकिन कुछ लोगों ने उसे भ्रमित करके फर्जी मुकदमा दर्ज कर पति आलम और ससुराल वालों का उत्पीड़न शुरू कर दिया है। युवती ने कर्नलगंज पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जिले के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि 12 अगस्त को पति उनके वालों के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज किया गया है, वह उसमे कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। वह अपने पति के साथ खुश है, लेकिन पुलिस लगातार उसके पति और ससुराल वालों का उत्पीड़न कर रही है। युवती ने कहा है कि कर्नलगंज पुलिस अगर उत्पीड़न की कार्रवाई नहीं बंद करती है। तो वह अपने पति के साथ आत्महत्या के लिए बाध्य होगी, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रयागराज की कर्नलगंज थाने की पुलिस होगी।

पल्लवी सिंह मूलता बलिया की रहने वाली है जिन्होंने इसी वर्ष अधिवक्ता आलम के साथ शादी की है। ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगाई है कि पुलिस उनको और उनके पति को परेशान न करें। दूसरों के बहकावे में आकर के उन्होंने मुकदमा तो लिखवा दिया था लेकिन अब वह किसी तरह की कार्रवाई अपने पति के खिलाफ नहीं चाहती है। पल्लवी सिंह का कहना है कि अपनी मर्जी से ही अधिवक्ता आलम के साथ शादी की है और हर पति-पत्नी के बीच अनबन होती है। ऐसे में इस मुद्दे को अब तूल ना दिया जाए। पल्लवी ने एसएसपी शैलेश पांडे से भी इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा है कि वह किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहती है। उनको और उनके पति को परेशान ना किया जाए।

प्रयागराज से अखबारवाला.कॉम के लिए सैय्यद आकिब रजा कि रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: अब नीतीश के खिलाफ आक्रामक रणनीति अपनाएगी भाजपा

About Ravi Prakash

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …