Breaking News

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

  • राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग की शादी

  • दूसरी बार दुल्हन बनीं राखी सावंत

  • रितेश से तलाक के बाद आदिल में मिला राखी को प्यार

Entertainment Desk:एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग दूसरी शादी रचा ली है. पहले पति संग तलाक के बाद राखी ने आदिल से कोर्ट मैरिज की है. दोनों के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फोटोज में राखी सावंत ट्रेडिशनल वेयर में नजर आ रही हैं. उनके साथ में बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी हैं. दोनों के गले में वरमाला है और वे मैरिज सर्टिफिकेट के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं.

राखी की शादी के फोटोज देखकर लोग इसलिए भी हैरान हैं, क्योंकि राखी की मां अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. वो कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से डायग्नोस हुई हैं. मां की बीमारी के बीच राखी के शादी रचाने वाली बात ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

ऐसे में अब राखी ने आदिल और अपनी शादी की हकीकत दुनिया को बताई है. अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में.

राखी सावंत ने आदिल को डेट करने के बाद उन्हें अपना हमसफर बना लिया है. शादी की वायरल तस्वीरों में राखी और आदिल मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं. एक दूसरी तस्वीर में राखी और आदिल मैरिज सर्टिफिकेट को हाथ में पकड़े हुए भी दिख रहे हैं. राखी के अचानक वेडिंग फोटोज देखकर हर कोई हैरान है. लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं कि क्या वाकई में राखी ने आदिल से शादी कर ली है?

About Ragini Sinha

Check Also

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर अब्दु रोज़िक धरने पर बैठे

अब्दु रोज़िक शाहरुख के बंगले के बाहर बैठे धरने पर अब्दु रोज़िक ने रखी ये …